आज के मॉडर्न युग में हर किसी के पास स्मार्टफोन देखने को मिल जायेगा। स्‍मार्ट फोन ने काफी हद तक हमारी जिंदगी को आधुनिक बना दिया है। आजकल हर कोई स्मार्टफोन के क्रेज़ी हो रहे है, लेकिन लड़कियों में स्‍मार्टफोन का सबसे ज्‍यादा क्रेज़ देखने को मिला है। तो चलिए आज हम आपको बताते है। आजकल की लड़कियों को कौन सा स्मार्टफोन पसंद है।

जियोनी: आजकल हर लड़की सेल्‍फी लेने की शौकीन है, और इसके लिए जियोनी का फ़ोन भूइत ही बेस्ट है। क्योकि जियोनी के फोन का फ्रंट कैमरा बहुत दमदार होता है। इस फोन में शानदार सेल्‍फी कैमरा होता और इसी वजह से लड़कियों को ये फोन बहुत पसंद आ रहा है।

विवो: गाना सुन्ना तो हर लड़की को पसंद है। कैमरा एंड म्‍यूजिक के नाम पर विवो कई शानदार फोन भारत में लॉन्‍च कर चुकी है। इस फोन का लुक भी बहुत बढिया होता है जो लड़कियों को आकर्षित कर रहा है। सेल्‍फी के अलावा इस फोन का लुक भी लड़कियों को बहुत पसंद है।

ओप्‍पो: बिक्री के मामले में ओप्‍पो दुनिया में चौथे नंबर पर आती है। बात करें लुक और कैमरे की तो ओप्‍पो का फोन तेजी से विस्‍तार कर रही है। आजकल इस कंपनी के स्‍मार्टफोंस की डिमांड सबसे ज्‍यादा है। इस कंपनी के फोन को सेल्‍फी एक्‍सपर्ट कहा जाता है।

Related News