टेक जगत से जुड़ी हैं हर खबर ... नया स्मार्टफोन हुआ हो लॉन्च या फिर बेहतरीन डेटा प्लान्स ... सबसे पहले पढ़ने के लिए हमारे चैनल को फॉलो करिये।
भारत में ओप्पो, वीवो, शाओमी और वनप्लस के स्मार्टफोन को खूब पसंद किया जा रहा हैं। लेकिन देश की अपनी कंपनी माइक्रोमैक्स इन सभी कंपनियों को जोरदार टक्कर देने में लगी हुयी हैं। माइक्रोमैक्स के स्मार्टफोन अपने फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के दम पर कड़ी प्रतिस्पर्धा पेश कर रहे हैं।

आज हम माइक्रोमैक्स के शानदार स्मार्टफोन 'कैनवास सिल्वर5' की बात करेंगे। कंपनी का ये स्मार्टफोन यूज़र्स को काफी पसंद आ रहा हैं। इस फोन को पसंद किये जाने के पीछे इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के साथ-साथ इसकी आकर्षक कीमत भी हैं, जो काफी कम हैं।

माइक्रोमैक्स कैनवास सिल्वर5 स्मार्टफोन को जब लॉन्च किया गया था, तब इसकी कीमत 18000 रूपये रखी गयी थी। लेकिन हाल ही में इस स्मार्टफोन की कीमत में भारी गिरावट हुयी हैं, जिसके बाद इस स्मार्टफोन को महज 5999 रूपये की कम कीमत में बेचा जा रहा हैं।

नयी कीमत पर इस स्मार्टफोन को ई कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता हैं। फोन में 4.2 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी गयी हैं। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में 2 जीबी रैम और 16 जीबी का इंटरनल स्टोरेज शामिल किया गया हैं। फोन में स्नैपड्रैगन 410 चिपसेट इस्तेमाल की गयी हैं।

माइक्रोमैक्स के इस स्मार्टफोन में बेहतर फोटोग्राफी के लिए 8 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया हैं। इसके अलावा फोन में सबसे अहम खासियत हैं इसकी बैटरी पावर जो 2 हजार एमएच तक की हैं।

बेहद कम कीमत में माइक्रोमैक्स के इस स्मार्टफोन के बारे में अपनी राय हमें कमेंट बॉक्स में देवें। साथ ही हमारे टेक चैनल को फोलो जरूर करें।

Related News