लो बजट में स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी इंफीनिक्स मार्केट में बड़ा धमाका करने की तैयारी कर रही है। हाल ही में एक रिपोर्ट सामने आई थी, जिसके अनुसार कंपनी जल्द ही एक नया स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है, जो 160 वॉट के अल्ट्रा फ्लैश चार्जिंग टेक्नॉलजी के साथ आएगा। इस चार्जिंग टेक्नॉलजी को कंपनी कौन से अपकमिंग स्मार्टफोन में ऑफर करेगी इस बारे में फिलहाल कोई जानकारी बाहर नहीं आई है।

वहीं, अब इस फोन को लेकर एक नई रिपोर्ट सामने आई है। XDA Developers की रिपोर्ट में डिवाइस के डिजाइन रेंडरर्स को लीक कर दिया है। रेंडरर्स के आधार पर, कथित Infinix स्मार्टफोन भारत में कंपनी द्वारा लॉन्च किए गए किसी भी अन्य डिवाइस से काफी अलग लग रहा है। आइए लॉन्च से पहले लीक हुए आगामी Infinix स्मार्टफोन के डिजाइन रेंडरर्स पर एक नजर डालते हैं।

फोन में डिस्प्ले के ऊपर और नीचे कम से कम बेज़ल हैं। इसमें टॉप-लेफ्ट कॉर्नर पर होल-पंच कैमरा कटआउट है। इसके अलावा फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर भी है। निचले किनारे पर स्पीकर ग्रिल के साथ यूएसबी टाइप-सी पोर्ट है।

रिपोर्ट में फिलहाल इस बात की जानकारी सामने नहीं आई है कि कंपनी किस फोन के साथ यही नई तकनीक वाला चार्जिंग फीचर देगी। वहीं, दूसरी ओर इस बात को लेकर भी अंदाजा लगाया जा रहा है कि इनफि‍निक्‍स ने इजिप्ट, इंडोनेशिया और नाइजीरिया में अपने विंडोज लैपटॉप सेल करना शुरू किया है, इससे एक अंदेशा और लगाया जा सकता है कि बिना डेडीकेटेड ग्राफिक्स कार्ड के 160W चार्जिंग की जरूरत नहीं पड़ती है।

Related News