स्मार्टफोन की बात करें तो आए दिन मार्किट में एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन लॉन्च हो रहे है। लेकिन आअज हम ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बात करेंगे, जो बहुत ही लाजबाब है। Mi को टक्कर देने के लिए Infinix कंपनी ने अपना धांसू स्मार्टफोन लांच किया है, जिसका नाम Infinix S4 है। इस स्मार्टफोन को भारत मे लांच किया जा चुका है। यह Infinix का पहला स्मार्टफोन है जो कि इतने बेहतरीन फ़ीचर्स के साथ और बहुत ही कम कीमत में लांच हुआ है। इस फ़ोन कीमत भारत मे मात्र 8,999 रुपये रखी गयी है। अगर आप अपने लिए बजट में एक अच्छा फोन लेने की सोच रहे है तो ये फोन आपके लिए बेस्ट ऑप्शन है।

जबरदस्त फ़ीचर्स के साथ ये स्मार्टफोन बहुत ही बेस्ट है। इस स्मार्टफोन में 6.21 इंच का hd प्लस डिस्प्ले दिया गया है। यह एंड्राइड 9.0 पाई के ऑपरेटिंग सिस्टम में रन करता है। स्मार्टफोन के पावर देने के लिए इसमे 4000mah का बैटरी बैकअप दिया गया है।

कैमरे की बात की जाए तो रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है जो की 13+8+2 मेगपिक्सेल का दिया गया है। फ्रंट में आपको 32 मेगपिक्सेल का AI सेल्फी कैमरा दिया गया है। इस फ़ोन की कीमत भारत मे 8,999 रुपये रखी गयी है।

Related News