जिम्बाब्वे के खिलाफ टी 20 विश्व कप में कुचल हार के बाद, पाकिस्तानियों को स्तब्ध कर दिया जाता है। इस रोष में, पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भारत पर अपना गुस्सा किया है। भारत-पाक मैच के बाद भी अख्तर ने भी ऐसा ही किया था।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, अख्तर ने अपने YouTube चैनल पर पाकिस्तान की हार का विश्लेषण किया है। इसे बहुत शर्मनाक कहा जाता था।' इस 6:24 मिनट के वीडियो में, अख्तर को 3:07 से 3:25 के बीच यह कहते हुए देखा गया है। टीम इंडिया के बाद जिम्बाब्वे में मैच हारने के बाद, सेमीफाइनल की सड़क भी पाकिस्तान के लिए मुश्किल हो गई है। अख्तर पाकिस्तानी टीम के बारे में बात कर रहे हैं, यह कहते हुए कि अयोग्य लोगों को टीम में शामिल किया गया है।

अख्तर ने कहा कि 'मैं कह रहा हूं, बार -बार, हमारे सलामी बल्लेबाजों और मध्य खिलाड़ियों का कोई फायदा नहीं है, जिनकी ताकत पर हम बड़ी जीत दर्ज कर सकते हैं। अब, मैं इस बारे में क्या कहूंगा। बता दे की, पाकिस्तान के लोगों से पूछताछ करते हुए, शोएब ने कहा, 'अब आप मुझे बताओ कि क्या कहना है। मैं कहूंगा कि बाबर आज़म के रूप में पाकिस्तान के पास बहुत बुरा कप्तान है, इसमें कोई संदेह नहीं है।

औसत व्यक्ति से एक औसत निर्णय होने की उम्मीद है। चयन समिति औसत, आपका प्रबंधन औसत, आपकी टीम औसत और आपका प्रदर्शन कम औसत। ऐसे बेकार लोगों का आनंद लें और सेट करें। अच्छे लोगों को मत आने दो।

टीम इंडिया ने 23 अक्टूबर 2022 को मेलबर्न में एक रोमांचक मैच में पाकिस्तान को हराया। मैच के बाद, अख्तर ने ट्वीट करके अंपायर के फैसले पर सवाल उठाया। बता दे की,अंपायर ने मोहम्मद नवाज को नो-बॉल दिया। गेंद विराट की कमर से ऊपर थी। कोहली ने उस गेंद पर छह मारा और भारत को फिर से नो-बॉल के कारण एक मुफ्त हिट मिला। इस नो-बॉल की तस्वीर पोस्ट करते हुए, अख्तर ने ट्वीट किया था, 'अंपायर ब्रदर्स, फूड फॉर यू टू टुनाइट।'

Related News