शिखर धवन ने साल 2011 में अपने परिवार के विरुद्ध जाकर आयशा से शादी की थी और अब खबर आई है कि उन दोनों का तलाक होने वाला है। इस खबर के सामने आने के बाद ही कई फैंस इस बात से हैरान थे कि आखिर ऐसा क्या हुआ कि उन्हें तलाक लेना पड़ रहा है।

सभी को लग रहा था कि दोनों के बीच में सब कुछ ठीक है तो ऐसे अचानक से तलाक लेने की वजह क्या बनी वही इन सब के बीच अब खबर आई है कि पिछले कुछ महीनों से दोनों के रिश्तो के बीच में कुछ खटास आ गई थी।

एक मीडिया रिपोर्ट में एक रिश्तेदार के हवाले से लिखा गया है कि पिछले साल के दिसंबर महीने से ही दोनों पति-पत्नी के बीच में कुछ अनबन से बनी हुई थी जिसे लेकर यह तलाक की नौबत आई है। वही मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह भी बताया गया है कि शिखर धवन नहीं चाहते थे कि तलाक हो लेकिन उनकी पत्नी ने तलाक की पहल की जिसके बाद इस मामले को लेकर अब शिखर धवन ने हामी भरी है।वहीं इसके अलावा जानकार यह भी बता रहे हैं कि शिखर धवन तलाक के बाद भी सब कुछ नॉर्मल करना चाहते हैं इसी के चलते उन्होंने इसे लेकर अभी तक कोई भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की आधिकारिक बयान नहीं दिया है। वहीं दूसरी और हाल ही में उनकी पत्नी द्वारा अपनी दूसरी शादी टूटने का भी एक पोस्टर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया है।

वहीं से पहले आपको बता दें कि शिखर धवन ने अपनी पत्नी से जुड़ी कुछ वीडियो सोशल मीडिया से पहले हटाए थे।

Related News