भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आज अपना 41वां जन्मदिन मना रहे हैं। धोनी के 41वें जन्मदिन पर पूर्व कप्तान विराट कोहली ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया. आपकी जानकारी के लिए बता दे की, धोनी ने अपनी कप्तानी के दौरान खराब फॉर्म का सामना करते हुए विराट पर भरोसा दिखाया और उन्हें टीम से बाहर किए जाने का खतरा था। यहां तक ​​कि विराट ने भी धोनी के इस भरोसे को टूटने नहीं दिया और जब उन्होंने फॉर्म में वापसी की तो टीम इंडिया को कई यादगार जीत दिलाई.

बता दे की, अब कोहली ने महेंद्र सिंह धोनी को बर्थडे विश किया है और दो तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर 2011 वर्ल्ड कप फाइनल की है। जब धोनी की कप्तानी में टीम इंडिया बनी विजेता। धोनी ने विराट को तिरंगे में लपेटा है. विराट कोहली ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की कप्तानी छोड़ दी है, जबकि महेंद्र सिंह धोनी ने भी IPL 2022 से पहले चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की कप्तानी छोड़ दी थी, हालाँकि धोनी को बीच में फिर से टीम की बागडोर संभालनी पड़ी। सीजन जब रवींद्र जडेजा ने उन्हें कप्तानी वापस सौंपने का फैसला किया।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, धोनी के जन्मदिन पर आज विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, "ऐसा नेता जैसा कोई और नहीं। भारतीय क्रिकेट के लिए आपने जो कुछ भी किया उसके लिए धन्यवाद। आप मेरे लिए एक बड़े भाई की तरह बन गए। प्यार और सम्मान के अलावा कुछ नहीं।"

Related News