खेल डेस्क: आईपीएल के बाद क्रिकेट फैंस को जिसका इंतजार बेसब्री से है उसका समय अब बेहद करीब आ गया है जी हां आगामी 30 मई से विश्व कप का आगाज होने वाला है जिसकी तैयारी भी इंग्लैंड में शुरू हो गई है इंग्लैंड में होने वाले विश्व कप के लिए भारत की 15 सदस्यीय टीम की घोषणा भी हो चुकी है। इस बार टीम में कई नए चेहरे नजर आएंगे तो वहीें कई खिलाड़ी इस बार इतिहास रचने वाले है खबरो की माने तो भारतीय टीम का ऐलान होने के बाद से ही अलग.अलग क्रिकेट के बड़े दिग्गज अपनी अलग.अलग राय दे रहे हैं।


वैसे इससे पहले आपकों बतादें की नवदीप सैनी ने भी भारतीय टीम में अपनी जगह बना ली है, जिसे लेकर भारतीय टीम के पूर्व स्टार तेज गेंदबाज और रॉयल चैलेंज बेंगलुरु के गेंदबाजी कोच आशीष नेहरा ने जानकारी देते हुए बताया की यह उभरता हुआ तेज गेंदबाज वल्र्ड कप में डेब्यू कर सकता है।


जी हां जानकारी के अनुसार साल 2018 के आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने नवदीप सैनी को तीन करोड ़ मेंं अपनी टीम में शामिल किया था। लेकिन 2018 में वह एक भी मैच नहीं खेले। लेकिन आईपीएल के इस सीजन में नवदीप सैनी शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। आपकों बतादें की 26 साल के हरियाणा के निवासी नवदीप सैनी को विश्व कप के लिए स्टैंडबाई रखा गया है। बात करें आईपीएल के इस सीजन की तो नवदीप सैनी ने अपनी तेज गेंदबाजी से सभी को प्रभावित किया। ऐसे में वह अपनी टीम के लिए लगातार शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। आपकों बतादें की युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत, अनुभवी बल्लेबाज अंबाती रायुडू और तेज गेंदबाज नवदीप सैनी को भारत ने 30 मई से ब्रिटेन में होने वाले आईसीसी क्रिकेट विश्व कप के लिए स्टैंड बाई रखा है।

Related News