क्रिकेट से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबर ... मैदान के अंदर हो या मैदान से बाहर, खिलाड़ियों की रोचक लाइफस्टाइल ... पढ़ने के लिए चैनल फॉलो जरूर करें।

बॉल टैम्परिंग मामले में एक साल का बैन झेल रहे डेविड वॉर्नर और स्टीवन स्मिथ को टीम में वापसी का इंतजार हैं। इन दोनों खिलाड़ियों के नहीं होने से ऑस्ट्रेलिया टीम लगातार हार का सामना कर रही हैं। जिस वजह से ऑस्ट्रेलियन क्रिकेटर्स एसोसिशन दोनों का बैन जल्द ख़त्म करने की मांग कर रहा हैं।

ऑस्ट्रेलियन क्रिकेटर्स एसोसिशन का अपने तर्क में कहना हैं कि, इन खिलाडियों ने ज्यादा दबाब के कारण बॉल टेंपरिंग जैसी हरकत को अंजाम दिया। एसीए के अध्यक्ष और पूर्व विकेटकीपर ग्रेग डायर के मुताबिक अफ्रीका में जो भी हुआ वो एक सिस्टम और संस्कृति का दुष्परिणाम था।

आपकी जानकरी के लिए बता दे, वॉर्नर और स्मिथ पर एक साल का बैन लगाया गया हैं। वही बैनक्रॉफ्ट पर 9 महीने का बैन हैं। सदरलैंड के जाने के बाद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के नए अध्यक्ष खिलाडियों पर बैन हो हटा सकते हैं और इन्हें भारत के खिलाफ सीरीज में मौका दे सकते हैं।

दोस्तों अगर आपको इस पोस्ट के संदर्भ में किसी भी प्रकार की टिप्पणी करनी हैं तो हमें कमेंट बॉक्स में लिखें और साथ ही हमारे चैनल को भी फॉलो करें।

Related News