IPL 2021 को कोरोनावायरस के प्रकोप के कारण अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया गया है। इस टूर्नामेंट में 31 मैच बचे हैं। बीसीसीआई फिलहाल इस पर विचार कर रहा है कि ये सभी मैच कहां और कब खेले जाएं। इस बीच राजस्थान रॉयल्स के मालिक मनोज बदाले ने बाकी सीज़न को लेकर बड़ा बयान दिया है। Badale ने कहा कि टूर्नामेंट के लिए एक नया कार्यक्रम बनाना एक चुनौतीपूर्ण कार्य है, क्योंकि अधिकांश अंतरराष्ट्रीय टीमों ने भविष्य के दौरे तय किए हैं।

बाडले ने कहा, "आईपीएल 2021 के लिए समय निर्धारित करना एक चुनौतीपूर्ण काम है। सभी खिलाड़ी पहले से ही क्रिकेट खेल रहे हैं। कोविड-19 ने इस साल अधिक व्यस्त बना दिया है। सभी देशों के क्रिकेट बोर्ड अधिक प्रतियोगिताओं और टेस्ट श्रृंखला खेलने की कोशिश कर रहे हैं।" आईपीएल के बाकी मैच ब्रिटेन या मध्य पूर्व में खेले जाने की संभावना है। मैच भारत में टी 20 विश्व कप से पहले या बाद में होने की उम्मीद है, लेकिन अन्य देशों के व्यस्त कार्यक्रम को देखते हुए ऐसा करना मुश्किल है। .

इंग्लैंड के खिलाड़ी

इंग्लैंड के क्रिकेट निदेशक एशले जाइल्स ने संकेत दिया है कि इंग्लैंड के खिलाड़ी आईपीएल के बाकी मैचों में शामिल नहीं होंगे।

मोहम्मद आमिर के आईपीएल में खेलने के लिए एक कदम आगे, उन्होंने मुंबई के खिलाड़ियों के बारे में कहा ...।

न्यूजीलैंड की भागीदारी अनिश्चित

न्यूजीलैंड की टीम सितंबर में पाकिस्तान का दौरा करेगी। यह तीन वनडे और तीन टी20 मैचों की सीरीज है। यह श्रृंखला फ्यूचर टूर प्रोग्राम (एफटीपी) का हिस्सा है। इसे रद्द या स्थगित नहीं किया जा सकता है। इसलिए अगर आईपीएल का दूसरा हाफ सितंबर में होता है तो न्यूजीलैंड के प्रमुख खिलाड़ी टूर्नामेंट में नहीं खेलेंगे।

Related News