आईसीसी महिला विश्व कप 2022 में भारत का अगला मैच मंगलवार को बांग्लादेश के खिलाफ है। यह मैच टीम इंडिया के लिए करो या मरो जैसा है। इससे उनकी फतेह से सेमीफाइनल मैच में पहुंचने की उम्मीदें बढ़ जाएंगी. राह आसान होगी जो उसे शीर्ष चार में लाने का काम करेगी। दूसरी ओर बांग्लादेश के भी हालात कुछ ऐसे ही हैं। बांग्लादेश के लिए भी सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदें जिंदा हैं, लेकिन इसके लिए उसे अपने अगले सभी मैच जीतने होंगे. ऐसे में मैच के कांटे की टक्कर होने की उम्मीद है और हर क्रिकेट फैन की भी इस तरह के मैच को देखने में दिलचस्पी होगी.

टीम इंडिया इस समय पॉइंट टेबल में 5वें स्थान पर है। उसने अब तक 5 मैच खेले हैं, जिसमें उसने 2 जीते और 3 हारे हैं। जबकि बांग्लादेश ने अब तक 4 मैच खेले हैं, जिसमें पाकिस्तान के खिलाफ सिर्फ एक मैच जीता है और 3 मैच हारे हैं। ऐसे में 22 मार्च को होने वाला ये मैच दोनों टीमों के लिए काफी अहम होगा. यह मैच भारतीय समयानुसार सुबह 6.30 बजे शुरू होगा।

भारत और बांग्लादेश के बीच महिला विश्व कप 2022 का 23वां मैच हैमिल्टन के सेडॉन पार्क मैदान में खेला जाएगा। भारत और बांग्लादेश के बीच इस मैच को स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के चैनलों पर अलग-अलग भाषाओं में देखा जा सकता है। लाइव स्ट्रीमिंग सब्सक्रिप्शन के साथ डिज्नी+हॉटस्टार पर ऑनलाइन देखा जा सकता है।

Related News