स्टइंडीज और इंडिया के बीच टी20 सीरीज के बाद टीम इंडिया का एशिया कप में प्रवेश होना तय है, मगर फिर भी यह सही टीम खोजने के लिए मुख्य कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान रोहित शर्मा पर निर्भर करेगा। आपकी जानकारी के लिए बता दे की, दीपक हुड्डा भले ही सीमित मौकों पर शानदार प्रदर्शन करने में सफल रहे हों, लेकिन केएल राहुल और विराट कोहली की वापसी से वह टॉप 3 में नहीं होंगे। अपनी फॉर्म से जूझ रहे श्रेयस अय्यर के लिए जगह मुश्किल हो सकती है। .

विराट कोहली सीधे टीम में जगह बनाएंगे, मगर केएल राहुल के लिए पूरी मैच फिटनेस हासिल करने के बाद भी यह मुश्किल होगा। पाकिस्तान के पूर्व स्पिनर दानिश कनेरिया ने कहा है। राहुल जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए भी मौजूद नहीं हैं। एशिया कप के फाइनल इलेवन में सीधे तौर पर होना मुश्किल है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, दानिश कनेरिया ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, "केएल राहुल ऐसे खिलाड़ी हैं जो किसी भी जगह खेल सकते हैं. चोट के बाद से उन्होंने कोई अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेला है. मैंने केएल को रखा है. राहुल स्टैंडबाय पर हैं क्योंकि वह चोट के बाद नहीं खेले हैं। उन्हें टी 20 विश्व कप तक कुछ समय दें।

Related News