टीम टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय क्रिकेट अपने अभियान की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार है। बता दे की, पाकिस्तान के खिलाफ 'महामुकाबले' से टीम इंडिया अपने ग्रुप में बढ़त हासिल करने की कोशिश करेगी. इस बीच, टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने उम्मीद जताई है कि वह रविवार को मेलबर्न में पाकिस्तान के खिलाफ टी20 विश्व कप मैच में पूर्व कप्तान कोहली के साथ अपनी बल्लेबाजी साझेदारी को फिर से बनाने में सक्षम होंगे।

बता दे की, पंत ने कहा है कि 'कोहली वास्तव में आपको सिखा सकते हैं कि परिस्थितियों से कैसे निपटना है जो भविष्य में आपकी क्रिकेट यात्रा में आपकी मदद कर सके। इसलिए उसके साथ बल्लेबाजी करना हमेशा की तरह अच्छा है। 'आपके साथ बल्लेबाजी करने का बहुत अनुभव रखने वाला व्यक्ति होना अच्छा है क्योंकि वह आपको बता सकता है कि खेल को कैसे लेना है और हर गेंद पर एक रन के साथ दबाव बनाए रखना है।'

मोहम्मद रिजवान और बाबर आजम के नाबाद अर्धशतकों की मदद से पाकिस्तान ने पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप में भारत को 10 विकेट से हराया था. टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट पर 151 रन बनाए, मगर पाकिस्तान ने बिना कोई विकेट खोए लक्ष्य हासिल कर लिया। 39 रनों की पारी खेलने के अलावा, 25 वर्षीय ने तत्कालीन कप्तान कोहली के साथ 53 रन जोड़े थे। पंत ने कहा कि 'मुझे याद है कि मैंने हसन अली के एक ही ओवर में दो छक्के लगाए थे।

बता दे की, 'पाकिस्तान के खिलाफ खेलना हमेशा खास होता है क्योंकि उस मैच को लेकर हमेशा की तरह एक खास तरह का हाइप होता है.' उन्होंने कहा, 'सिर्फ हमसे ही नहीं बल्कि फैंस और सभी के लिए काफी इमोशन जुड़ा हुआ है। यह एक अलग तरह का अहसास है, जब आप मैदान पर कदम रखते हैं तो एक अलग माहौल होता है और आप लोगों को चीयर करते देखते हैं।

Related News