हार्दिक पंड्या और नताशा स्टेनकोविक का तलाक क्यों हुआ? अब इस बड़े राज का खुलासा हुआ है. जब पूरी सच्चाई सामने आई तो लोग हैरान रह गए हार्दिक और नताशा को अपनी शादीशुदा जिंदगी खत्म करनी पड़ी।

सर्बियाई मॉडल और एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक और क्रिकेटर हार्दिक पंड्या ने अपना रिश्ता खत्म कर लिया है। पिछले महीने दोनों ने सोशल मीडिया पर किए गए अलगाव के सभी दावों की पुष्टि की थी और कहा था कि वे आपसी सहमति से अलग हो रहे हैं। नताशा अपने बेटे अगस्त्य के साथ अपने मूल देश सर्बिया लौट आई हैं, जबकि हार्दिक पंड्या के इस समय ग्रीस में छुट्टियां मनाने की अफवाह है।

दोनों के तलाक से उनके फैंस का दिल टूट गया है। लोग जानना चाहते हैं कि चार साल तक साथ रहने वाला ये क्यूट कपल अचानक क्यों टूट गया. भले ही नताशा और हार्दिक ने अपने तलाक के पीछे की वजह का खुलासा नहीं किया है, लेकिन दोनों के करीबी लोगों ने उनके अलग होने के पीछे की अंदरूनी वजह की पूरी जानकारी बता दी है।

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस कपल के एक करीबी सूत्र ने नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पंड्या के अलग होने की वजह का खुलासा किया है। सूत्रों का दावा है कि क्रिकेटर काफी मशहूर हैं और अपनी जिंदगी शानो-शौकत से जीना पसंद करते हैं। किसी तरह उनकी शाही अभिरुचि नताशा स्टेनकोविक पर भारी पड़ने लगी। सूत्र का कहना है कि इसमें कोई शक नहीं है कि नताशा एक मजबूत और स्वतंत्र महिला हैं। कई बार हार्दिक की हाई एनर्जी लाइफस्टाइल के साथ तालमेल बिठाना उनके लिए मुश्किल हो रहा था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक सूत्र का कहना है कि हार्दिक पंड्या की लाइफस्टाइल नताशा के लिए काफी दिखावटी होती जा रही थी. वह अपने में खोया हुआ था और नताशा यह सहन नहीं कर पा रही थी. उन्हें एहसास हुआ कि हार्दिक का व्यवहार थोड़ा बदलने लगा है. नताशा ने कई बार अपने पति हार्दिक के साथ एडजस्ट करने की कोशिश की लेकिन वह असहज महसूस करने लगीं। हार्दिक के साथ नताशा अपनी लाइफस्टाइल संभाल नहीं पा रही थीं। यही वजह है कि उन्होंने बोर होकर इस रिश्ते से दूर जाने का फैसला किया।

सूत्र ने आगे कहा कि नताशा स्टेनकोविक ने कई बार सोचा और चीजों को ठीक करने की कोशिश की लेकिन सब कुछ वैसा ही रहा। हार्दिक पंड्या का बदला हुआ रवैया बर्दाश्त नहीं हुआ और आखिरकार उन्होंने अलग होने का फैसला कर लिया. सूत्र के मुताबिक, हार्दिक को सुर्खियों में रहना पसंद है, जबकि नताशा चीजों को निजी रखने में विश्वास रखती हैं। फिर ये झड़प दोनों के लिए बाधा बन गई और इसका नतीजा आज सबके सामने है.

गौरतलब है कि नताशा स्टेनकोविक ने अपने पोस्ट में कहा था कि चार साल तक साथ रहने के बाद उन्होंने और हार्दिक पंड्या ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है. एक्ट्रेस ने लिखा, 'हमने सबकुछ बदलने की पूरी कोशिश की लेकिन हमें लगता है कि अब अलग हो जाना ही हमारे हित में है। यह एक कठिन निर्णय था.' आपको बता दें कि नताशा इस वक्त अपने बेटे अगस्त्य के साथ सर्बिया में हैं।

Related News