क्रिकेट से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबर ... मैदान के अंदर हो या मैदान से बाहर, खिलाड़ियों की रोचक लाइफस्टाइल ... पढ़ने के लिए चैनल फॉलो जरूर करें।

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मुनाफ पटेल पिछले काफी समय से टीम से बाहर चल रहे हैं। लेकिन मुनाफ सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहते हैं। इसी साल मई 2018 में िल के दौरान मुनाफ ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वो बन्दूक लिए नजर आ रहे थे।

सोशल मीडिया पर मुनाफ की इस तस्वीर को खूब वायरल किया गया था। मुनाफ के साथ इस तस्वीर में उनके कई दोस्त भी नजर आ रहे थे, जिनके हाथों में भी बंदूकें दिखाई दे रही थी। 8 मई 2018 को इंस्टाग्राम पर पसत की गई इस तस्वीर के साथ मुनाफ ने कैप्शन में लिखा है कि ‘क्या आप तैयार हैं’?

मुनाफ पटेल की इस तस्वीर पर कई लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आई, जिनमें से एक पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा की प्रतिक्रिया भी थी। नेहरा ने इस तस्वीर पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है कि ‘कहां जा रहे हो’? बता दे, मुनाफ 2011 विश्वविजेता भारतीय टीम का हिस्सा रह चुके हैं।

दोस्तों मुनाफ पटेल जैसे गेंदबाज को आप टीम इंडिया में किस लेवल पर रखना पसंद करेंगे, हमें अपनी प्रतिक्रिया कमेंट बॉक्स के माध्यम से जरूर देवें।

Related News