खेल के इतिहास में सबसे महान खिलाड़ियों में से एक एमएस धोनी अभी भी बेहद ही अच्छे खिलाड़ी हैं और टीम को मैनेज करना उन्हें अच्छे से आता हैं। भले ही धोनी पहले से ही अपने करियर के अंतिम चरण में हैं, चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के ताबीज नेता अभी भी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 में चेन्नई सुपरकिंग्स का नेतृत्व कर रहे हैं।

जब भी सीएसके का कोई मैच होता है तो एम एस धोनी का नाम अक्सर ट्विटर पर एक विशेष उल्लेख प्राप्त करता है। धोनी, जो ट्विटर पर पोस्ट करने से बचते हैं, एक शौकीन सोशल मीडिया यूजर हुआ करते थे। धोनी के कुछ पुराने ट्वीट्स को अक्सर ट्विटर पर उनके फैंस शेयर करते है। अपने खेल के दिनों में, धोनी माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर अपने दिलचस्प ट्वीट्स के साथ अपने फैंस तक पहुंचते थे।

17 जुलाई 2012 को, टीम इंडिया के पूर्व कप्तान को एक ट्रोलर ने ट्रोल किया। ट्विटर यूजर ने उस समय धोनी के एक वायरल ट्वीट का जवाब दिया था। ट्विटर यूजर ने अपने पोस्ट में कहा था- “मुझे उम्मीद है कि @msdhoni को पता है कि कई लोग हैं जो उनसे नफरत करते हैं। मैं उनमें से एक हूं, ”। ट्वीट पर फिर एमएस धोनी ने अपने अंदाज में इसका जवाब दिया था। धोनी ने ट्रोलर पर पलटवार करने के लिए ट्वीट किया था, "@ishangodbole आप मुझे पसंद नहीं कर सकते हैं, लेकिन नफरत एक बहुत ही मजबूत शब्द है, जो आपकी चॉइज है, इसलिए मैं शिकायत नहीं करूंगा।"

Related News