पाठकों हमारे स्पोर्ट्स चैनल पर आपका स्वागत हैं। क्रिकेट के मैदान से लेकर खिलाड़ियों की जीवन शैली की अपडेट पढ़ने के लिए चैनल फॉलो जरूर करें।

एशिया कप के दोनों फाइनलिस्ट की घोषणा हो चुकी हैं। भारत के बाद अब बांग्लादेश ने भी एशिया कप 2018 के फाइनल में प्रवेश कर लिया हैं। दोनों टीमों का खिताबी मुकाबला 28 सितंबर 2018 को दुबई में खेला जाएगा। मैच से पहले बांग्लादेश के कप्तान मशरफे मुर्तजा ने मीडिया से बातचीत की, जिसमें उनसे विराट कोहली के बारे में सवाल किया गया। उनसे पुछा गया कि, कोहली नहीं खेल रहे हैं तो क्या इसका फायदा आपकी टीम को मिलेगा?

विराट कोहली के बारे में ये सवाल पूछे जाने पर मुर्तजा भड़क उठे और कहा कि, सिर्फ विराट कोहली के नहीं होने की चर्चा ही क्यों की जा रही हैं। एशिया कप में हमारे स्टार तमीम भी नहीं खेल रहे हैं, जिसका फायदा भी तो विपक्षी टीम को मिलेगा। मुर्तजा ने आगे कहा, तमीम ने पहले भी काफी अच्छा प्रदर्शन किया हैं, उनके ना होने से विपक्षी टीम को काफी अवसर मिलेंगे। उन्होंने कहा कोई भी खेल हो, किसी स्टार्स से नहीं चलता हैं।

मुर्तजा ने आगे कहा, कोई भी मैच स्टार्स की वजह से नहीं चलता हैं बल्कि इसके लिए मैदान पर प्रदर्शन करना होता हैं। उन्होंने कहा, हम एक अच्छी प्लानिंग के साथ टीम इंडिया पर हावी हो सकते हैं बशर्ते हम अपनी रणनीति को ठीक से लागू करने में सफल हो जाए। अगर हम ऐसा करने में सफल रहे तो हमारी जीत सुनिश्चित हैं। पूरी बातचीत के दौरान बांग्लादेश के कप्तान मुर्तजा आत्मविश्वास से भरे रहे।

पाठकों एशिया कप के फाइनल में ख़िताब का प्रबल दावेदार आपकी नजर में कौन हो सकता हैं ? हमें कमेंट के जरिये जरूर बताये और चैनल को फॉलो करें।

Related News