सेंचुरियन : टीम इंडिया और साउथ अफ्रीका के बीच सेंचुरियन में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच का आज आखिरी दिन है. इस मैच में टीम इंडिया की जीत नजर आ रही है. भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 305 रनों का लक्ष्य दिया था, लेकिन मेजबान टीम ने चौथे दिन का खेल खत्म होने तक अपने चार विकेट महज 94 रन पर गंवा दिए थे. अब उसे जीत के लिए 211 रनों की जरूरत है, जबकि भारत को सिर्फ छह विकेट और लेने हैं।

इस बीच, हालांकि सभी की निगाहें सेंचुरियन के सीजन पर होंगी। इस मैच के दूसरे दिन बारिश के कारण खेल बाधित हो गया और पूरे दिन का खेल बिना एक भी गेंद फेंके रद्द कर दिया गया। इसके बाद से आशंका जताई जा रही है कि मौसम मैच प्रभावित होगा। सेंचुरियन में बादल छाए हुए हैं। ऐसे में पांचवें दिन देखना होगा कि बारिश से मैच का मजा खराब न हो और जीत का सुनहरा मौका विराट ब्रिगेड के हाथ से न जाए.



पांचवें दिन सेंचुरियन के मौसम की बात करें तो यहां भारत के लिए कोई अच्छी खबर नहीं है। AccuWeather की रिपोर्ट के मुताबिक आज 30 दिसंबर को दो घंटे बारिश हो सकती है. तापमान 28 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है। इसके साथ ही गरज के साथ छींटे पड़ने की संभावना भी जताई गई है और इस दौरान बादल छाए रहेंगे।

Related News