टीम इंडिया के मध्य क्रम के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव 2022 में बेहद ही फॉर्म में हैं। वह न केवल दुनिया के नंबर 1 रैंक वाले T20I बल्लेबाज बनने की दौड़ में हैं, बल्कि वे वर्ष में T20I में सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी भी बने। 2022 ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टी20ई में रविवार को उन्होंने 69 रन बनाए।

स्काई ने प्रसिद्ध भारतीय जर्सी में एक और विशेष पारी में पांच चौके और पांच छक्के लगाए। उन्होंने ट्रैक पर डांस करके और एक हेलीकॉप्टर शॉट मारकर स्टैंड में फुल टॉस देकर अपना अर्धशतक पूरा किया, जिससे भीड़ उन्माद में आ गई।

बीसीसीआई के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने शानदार प्रयास के साथ यादव के अर्धशतक का वीडियो शेयर किया, जिसने निश्चित रूप से मूल हेलीकॉप्टर शॉट के वास्तुकार एमएस धोनी को याद दिला दिया।

सूर्यकुमार यादव हेलीकॉप्टर शॉट के साथ पचास तक पहुंचे:

तीसरे T20I की बात करें तो, टीम इंडिया ने छह विकेट से प्रतियोगिता जीती, जिससे घर में ऑस्ट्रेलिया पर एक और यादगार 2-1 सीरीज जीत दर्ज की गई।

यादव और विराट कोहली (48 में से 63) दोनों की सीरीज के निर्णायक के रूप में में बहुत बड़ी भूमिका थी, लेकिन अक्षर पटेल ने भी मेन इन ब्लू के लिए दिन में तीन विकेट लिए, और उन्हें मैन ऑफ द सीरीज के रूप में भी चुना गया।

Related News