साउथ अफ्रीका के खिलाफ सुपर-12 के अपने तीसरे मैच के लिए टीम इंडिया पर्थ में थी। इस दौरान किसी ने कोहली के कमरे का न केवल वीडियो रिकॉर्ड किया और इसे लीक भी कर दिया।

विराट कोहली ने जताई नाराजगी
इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से कोहली ने लिखा कि "मैं समझता हूं कि फैंस अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को देखकर बहुत खुश और प्रफुल्लीत होते हैं और उनसे मिलने के लिए उत्साहित होते हैं। मैंने हमेशा इसकी सराहना की है। लेकिन यह वीडियो भयावह है और इसने मुझे अपनी निजता के बारे में बहुत बुरा महसूस कराया है।

अगर मैं अपने होटल के रूम में प्राइवेसी नहीं रख सकता तो अपनी निजता को लेकर और क्या उम्मीद कर सकता हूं? मैं इस तरह की कट्टरता और निजता के पूर्ण आक्रमण से ठीक नहीं हूं। कृपया लोगों की निजता का सम्मान करें और उन्हें मनोरंजन की वस्तु न समझें।"


होटल स्टाफ की है आशंका
हालांकि उनके कमरे के अंदर का वीडियो किसने बनाया और किसने लीक किया इसको लेकर अलग-अलग की बातें सामने आ रही है। पहले इसे फैंस की करतूत मानी जा रही थी लेकिन रिपोर्ट की मानें तो कहा जा रहा है कि इसके पीछे होटल स्टाफ का हाथ है जिसने यह वीडियो बनाया है।


इन क्रिकेटरों ने दी प्रतिक्रिया
कोहली के इस पोस्ट पर डेविड वॉर्नर सहित अन्य कई क्रिकेटरों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। डेविड वॉर्नर ने लिखा है कि यह भद्दा है और किसी भी तरीके स्वीकार्य नहीं है।

पूर्व स्पिन गेंदबाज निखिल चोपड़ा ने इस मामले को हल्के में न लेने की सलाह दी है। उन्होंने लिखा है कि यह सुरक्षा में चूक से जुड़ा हुआ मामला है और भारत सरकार और बीसीसीआइ को इसे गंभीरता से लेना चाहिए।

वसीम जाफर ने लिखा है कि इसे देखा जाना चाहिए। किसी क्रिकेटर के कमरे का वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया में लीक करना किसी भी मायने में सही नहीं है।

Related News