इंटरनेट डेस्क। विराट कोहली भारतीय टीम के वर्तमान कप्तान है। विराट कोहली ने अपने करियर में कई शानदार पारियां खेली और टीम को विजयी बनाने में अहम भूमिका निभाई है। विराट कोहली ने क्रिकेट के मैदान में और क्रिकेट के बाहर कई अनचाहे रिकॉर्ड बनाने में सफलता हासिल की है।

भारत की इस रन मशीन ने अपने करियर में कई अवॉर्ड जीतने में कामयाबी हासिल की है। विराट ने 2017 में सर गारफील्ड सोबर्स ट्रॉफी, 2017 में आईसीसी द्वारा वनडे का प्लेयर ऑफ द ईयर, अर्जुन अवॉर्ड और भी कई अवॉर्ड जीतने में सफल हुए है। विराट कोहली को हाल ही में एक और सम्मान मिला।

विराट कोहली इंस्टाग्राम पर जो पोस्ट अपलोड करते है। उसके लिए विराट कोहली को एक पोस्ट के लगभग 83 लाख रूपए मिलते है। विराट इस मामलें में 9वें नंबर के खिलाड़ी है और इस बात की जानकारी इंस्टाग्राम के शेड्यूलिंग टूल HopperHQ.com के मुताबिक प्राप्त हुई है।

विराट कोहली इस समय इंग्लैंड दौरे पर टीम का नेतृत्व कर रहे है। विराट कोहली ने इंग्लैंड दौरे पर टी20 सीरीज जीत ​ली। लेकिन वनडे में विराट एंड कंपनी को जीत ​नही मिली। अब दोनों टीमों के बीच 1 अगस्त से 5 टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच खेलना है। विराट कोहली इस समय 5 टेस्ट सीरीज से पहले एसेक्स के खिलाफ एकमात्र अभ्यास मैच खेल रहे है। विराट ने इस मैच में 68 रनों की पारी खेली है।

Related News