पांच मैचों की वनडे सीरीज के तीसरे मुकाबले में आस्ट्रेलिया ने टीम इंडिया को 32 रनों से करारी मात दी। इसके बाद विराट कोहली ने बल्लेबाजों के प्रदर्शन पर चिंता जताई। उन्होंने कहा कि अगले कुछ मैचों में बदलाव किए जाएंगे। कोहली ने कहा कि इंग्लैंड में होने वाले विश्व कप से पहले साथी खिलाड़ियों को अपने फॉर्म में लौटना ही होगा।

एमएस धोनी के गृह नगर रांची में हुए तीसरे वनडे में शुक्रवार को ऑस्ट्रेलियाई टीम ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट के नुकसान पर 313 रन बनाए। जवाब में टीम इंडिया 48.2 ओवर में 281 रन पर ही सिमट गई।
मैच के बाद विराट कोहली ने चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि अगले कुछ मैचों में हमें बदलाव करने होंगे लेकिन सबसे बड़ी बात यह है कि खिलाड़ियों को मैच जीतने वाला प्रदर्शन करना होगा।

कोहली ने कहा कि इंग्लैंड जाने से पहले खिलाड़ियों को अपने बेहतरीन फॉर्म में लौटना होगा, अन्यथा बाहर बैठे लोग इस मौके का फायदा उठाने की कोशिश करेंगे। विराट कोहली ने कहा कि हमें बताया गया था कि शाम के सात बजे के बाद ओस पड़ना शुरू हो जाएगा, जिससे लक्ष्य का पीछा करना आसान होगा, लेकिन ओस नहीं पड़ा और हम गलत साबित हुए। विकेट से कोई मदद नहीं मिली, इसलिए जो भी ढीली गेंदे मिली उसी से फायदा उठाना था। जब हमारी टीम ने 3 विकेट गवां दिए थे, तब भी हम अभी मैच में थे। लेकिन 5 विकेट गिरने के बाद मैच हाथ फिसलना शुरू हो गया।

उन्होंने कहा कि मेरे और विजय के आउट होते ही टीम के अन्य खिलाड़ी जल्दी-जल्दी आउट हो गए। हम ऐसा नहीं चाहते थे। भारतीय कप्तान ने कहा कि मैंने अपनी शैली में बल्लेबाजी की लेकिन मैं इस बात से ज्यादा निराश हूं कि मैं ऐसे समय पर आउट हुआ जब गेंद और रन के बीच महज 20 का फासला था।

Related News