भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली 209 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स के साथ इंस्टाग्राम पर सबसे लोकप्रिय एथलीटों में से एक हैं। ऐस क्रिकेटर के दुनिया भर में प्रशंसक हैं और उनकी प्रत्येक इंस्टाग्राम पोस्ट पूरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो जाती है। वे वर्तमान में अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ यूरोप में छुट्टी पर हैं, विराट कोहली ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर की, जिसने उनके फ़ॉलोअर्स ने लोगों को भ्रमित कर दिया।

एक इंस्टाग्राम पोस्ट में, जिसका शीर्षक है, 'ब्लू का मेरा पसंदीदा शेड', विराट कोहली को अपने हाथ में एक रहस्यमयी हल्के नीले रंग का स्मार्टफोन पकड़े देखा जा सकता है। फोटो वायरल होने के तुरंत बाद, विराट के फैंस ने उस स्मार्टफोन के मॉडल का अनुमान लगाना शुरू कर दिया, जिसे वह इमेज में पकड़े हुए है। कुछ ने कैमरा मॉड्यूल पर ध्यान देना शुरू किया, जबकि अन्य ने रियर पैनल पर ध्यान देना शुरू किया। अगर आपने अभी तक वायरल इंस्टाग्राम पोस्ट नहीं देखा है, तो आप इसे यहां देख सकते हैं और यह जानने के लिए कि विराट कोहली के पास कौन सा स्मार्टफोन है, आप आगे पढ़ सकते हैं।

टिप्सटर योगेश बराड़ के मुताबिक, विराट कोहली की वायरल इंस्टाग्राम पोस्ट में दिख रहा स्मार्टफोन वीवो वी25 सीरीज का है जिसे अभी लॉन्च नहीं किया गया है। जो लोग अनजान हैं, उनके लिए विराट कोहली वीवो के ब्रांड एंबेसडर हैं। कुछ प्रशंसकों को यह भी संदेह है कि यह एक मार्केटिंग स्टंट हो सकता है। वीवो वी25 सीरीज़ के 18 अगस्त को भारत में लॉन्च होने की उम्मीद है। अफवाह है कि नई सीरीज़ में तीन स्मार्टफोन - वीवो वी25, वीवो वी23ई और वीवो वी25 प्रो शामिल हैं।

विराट कोहली के हाथ में डिवाइस वीवो एस 15 प्रो जैसा दिखता है जो वर्तमान में चीन में बेचा जाता है और यह उन अटकलों का समर्थन करता है कि भारत में वीवो वी 25 श्रृंखला चीन से वीवो एस 15 श्रृंखला को रीब्रांड किया जाएगा। अभी तक, कंपनी ने स्मार्टफोन के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है, लेकिन अगर अफवाहें सच होती हैं, तो हम आने वाले महीनों में आप स्मार्टफोन को भारत में देख पाएंगे।

Related News