आईपीएल 2021 का 50वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच सोमवार को खेला जाएगा। शाम साढ़े बजे से दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में दोनों टीमें एक दूसरे से टकराने वाली है। मौजूदा सीजन में यह दोनों टीमों का 13वां मैच है। दोनों ही टीमें प्लेऑफ में क्वालीफाई कर चुकी है। दिल्ली के 12 मैचों में 9 जीत और 3 हार के बाद 18 पॉइंट्स है और वो दूसरे स्थान पर है। चेन्नई इतने ही मैचों में 18 अंके पॉइंट्स के साथ पॉइंट टेबल में पहले स्थान पर है।

दिल्ली-चेन्नई में किसका पलड़ा भारी

दिल्ली और चेन्नई की जब इस से पहले टक्कर हुई थी तब दिल्ली ने चेन्नई की टीम को 7 विकेट से हराया था। अब सीएसके अपनी इस हार का बदला लेने की फिराक में होगी। दोनों टीमों के दरमियान आईपीएल में खेले गए 24 मुकाबलों की बात करें तो सीएसके का पलड़ा भारी रहा है।

दिल्ली कैपिटल्स की संभावित प्लेइंग-11
ऋषभ पंत (कप्तान और विकेटकीपर), पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, स्टीवन स्मिथ, श्रेयस अय्यर, शिमरोन हेटमायर, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, कगिसो रबाडा, अवेश खान, एनरिक नॉर्टजे।

चेन्नई सुपर किंग्स की संभावित प्लेइंग-11
एमएस धोनी (कप्तान और विकेटकीपर), ऋतुराज गायकवाड़, फाफ डु प्लेसिस, मोइन अली, सुरेश रैना, अंबाती रायुडू, रवींद्र जडेजा, सैम करन/ड्वेन ब्रावो, शार्दुल ठाकुर, केएम आसिफ/दीपक चाहर, जोश हेजलवुड।

Related News