विराट कोहली और एमएस धोनी के बीच का ब्रोमांस एक समय में टीम इंडिया के मैचों का मुख्य आकर्षण हुआ करता था। जब से धोनी ने अंतरराष्ट्रीय कर्तव्य से संन्यास लिया, हर गुजरते मौसम के साथ वे क्षण दुर्लभ हो गए, धोनी आजकल केवल आईपीएल में ही शामिल हैं।

इसके बावजूद धोनी और कोहली के बीच की बॉन्डिंग हमेशा की तरह मजबूत बनी हुई है और एशिया कप 2022 में भारत बनाम पाकिस्तान मैच से पहले कोहली ने दिग्गज विकेटकीपर-बल्लेबाज को ट्रिब्यूट दिया है।

25 अगस्त, गुरुवार को, कोहली ने सोशल मीडिया पर धोनी के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की और यह कैप्शन था जिसने वास्तव में नेटिज़न्स का ध्यान खींचा।

33 वर्षीय, जो पाकिस्तान के खिलाफ अपना 100 वां टी 20 आई मैच खेलेंगे, भारत के वेस्टइंडीज और जिम्बाब्वे दौरे से चूक गए, उन्होंने उस समय को याद किया जब वह धोनी के 'Deputy' हुआ करते थे।

उन्होंने कैप्शन में लिखा, "इस शख्स का भरोसेमंद Deputy बनना मेरे करियर का सबसे सुखद और रोमांचक दौर था। हमारी पार्टनरशिप हमेशा मेरे लिए खास रहेगी। 7+18"


2014 में टेस्ट कप्तान के रूप में पदभार संभालने से पहले कोहली सभी प्रारूपों में धोनी के लंबे समय तक Deputy थे। वह फिर 2017 में तीनों प्रारूपों में कप्तान बने। कोहली ने जर्सी नंबरों का विशेष उल्लेख '7' और '18' के रूप में किया। '25' तक, जिस दिन (25 अगस्त) उन्होंने भावनात्मक संदेश लिखा।

ट्वीट के साथ उन्होंने सोशल मीडिया पर जो तस्वीर साझा की वह मोहाली में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 2016 टी20 विश्व कप मैच की थी, जहां कोहली ने 51 गेंदों में नाबाद 82 रनों की पारी खेलकर मेजबान टीम को छह विकेट से जीत दिलाई।

Related News