इंग्लैंड के खिलाफ खेली जा रही पांच मैचों की टी 20 सीरीज की शुरुआत भारत के लिए बेहद निराशाजनक रही। पहले मैच में भारत को इंग्लैंड के खिलाफ 8 विकेट से बड़ी हार का सामना करना पड़ा था। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में पहले बल्लेबाजी करते हुए, भारतीय टीम केवल 124 रन बना पाई।

जवाब में, आगंतुकों ने 15.3 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर लिया और श्रृंखला में 1-0 की बढ़त बना ली। इंग्लैंड के खिलाफ शुक्रवार को खेले गए सीरीज के पहले मैच में भारतीय कप्तान विराट कोहली खाता भी नहीं खोल सके। कोहली ने 5 गेंदें खेलने के बाद, उन्होंने क्रिस जॉर्डन को आदिल राशिद की गेंद पर कैच किया। यह पहली बार था जब वह लगातार दो अंतरराष्ट्रीय पारियों में शून्य पर आउट हुए थे। इससे पहले चौथे टेस्ट की पहली पारी में कोहली बिना खाता खोले लौटे थे।

इस तरह शून्य पर आउट होने के लिए उत्तराखंड पुलिस ने विराट पर चुटकी ली है। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक संदेश लिखा जिसमें कोहली के आउट होने और वापस जाने की तस्वीर पोस्ट की गई है। इस संदेश के माध्यम से लोगों को जागरूक करने का प्रयास किया जा रहा है।

बताया जा रहा है कि भले ही आपने हेलमेट पहना हो, फिर भी आपको सावधानी से चलने की जरूरत है। ट्वीट में लिखा गया है, हेलमेट पहनना पर्याप्त नहीं है, पूरी चेतना में गाड़ी चलाना आवश्यक है। अन्यथा, कोहली की तरह, आप भी शून्य पर आउट हो सकते हैं।

Related News