PC:Hindustan Times

लंदन में दो महीने बिताने के बाद विराट कोहली आईपीएल 2024 के लिए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) प्रेक्टिस सेशन में लौट आए। फैंस उनके आगमन का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और अब, कोहली ने आगामी सीज़न के लिए एक नया लुक लिया है। सेलिब्रिटी हेयर-स्टाइलिस्ट आलिम हकीम ने कोहली के नए लुक को सोशल मीडिया पर शेयर किया, जिससे प्रशंसकों से प्रशंसा मिली।

सोमवार को आरसीबी टीम में शामिल होते हुए, कोहली ने 22 मार्च को चेन्नई में सीएसके के खिलाफ टीम के बहुप्रतीक्षित मैच से पहले अपना अभ्यास सत्र फिर से शुरू किया। अपने बेटे के जन्म के बाद पारिवारिक प्रतिबद्धताओं के कारण सुर्खियों से दूर रहने के बाद, कोहली एक बार फिर मुख्य आकर्षण बनने के लिए तैयार है क्योंकि आरसीबी सीएसके की चुनौती का सामना कर रही है।

2008 के बाद से, कोहली ने आरसीबी के लिए 237 मैच खेले हैं और 37.25 की औसत से 7263 रन बनाए हैं, जिसमें 7 शतक और 50 अर्धशतक शामिल हैं, जिसमें उनका उच्चतम स्कोर 113 रन है। कोहली ने अपने आईपीएल करियर के दौरान 643 चौके और 234 छक्के भी लगाए हैं। आईपीएल नीलामी 2024 में बैंगलोर की टीम ने कोहली को 15.00 करोड़ रुपये में खरीदा।

आरसीबी चेन्नई में अपने अभियान की शुरुआत करेगी और टीम बुधवार को शुरुआती गेम के लिए रवाना होने वाली है। यह मैच मशहूर चेपॉक स्टेडियम में होगा और इसमें खचाखच भीड़ जुटने की उम्मीद है।

Related News