टीम इंडिया भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीसरा वनडे हार गई, हालांकि कुछ ऐसा सामने आया जिसने लोगों को खूब भाया। दरअसल, पूर्व कप्तान विराट कोहली की बेटी वामिका की मैच में पहली झलक की तस्वीर वायरल हो गई है। आप सभी को बता दें कि बीते दिन से यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और अब इस पर खुद विराट कोहली ने बयान जारी किया है. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक कैप्शन लिखा।

इसमें वे लिखते हैं, ''हमारी बेटी की तस्वीर कल स्टेडियम में क्लिक की गई है और लगातार शेयर की जा रही है. अपनी कहानी के कैप्शन में विराट कोहली ने आगे कहा, 'बेटी की तस्वीर के प्रति हमारा रवैया एक जैसा है. हम आपसे यही उम्मीद करेंगे कि आप वामिका की तस्वीर क्लिक न करें या कहीं प्रिंट न करें. इसके पीछे कारण वही है जो पहले बताया जा चुका है. , धन्यवाद। '



वैसे आप सभी को बता दें कि विराट कोहली ने अपना अर्धशतक तब पूरा किया जब भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच रविवार को तीसरा वनडे खेला जा रहा था. विराट कोहली ने उस दौरान जश्न मनाया और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा बेटी वामिका के साथ स्टैंड पर मौजूद थीं। अनुष्का शर्मा और वामिका उस दौरान विराट कोहली का हौसला बढ़ा रहे थे। विराट कोहली ने भी बल्ले को स्विंग कराने जैसा रिएक्शन दिया। फिर दोनों का ये रिएक्शन सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया और अब तक विराट की बेटी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. आपको बता दें कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की बेटी वामिका इसी जनवरी में एक हो गईं। जी हाँ और उनका जन्मदिन टीम इंडिया के दक्षिण अफ्रीका दौरे पर मनाया गया.

Related News