भारतीय क्रिकेट टीम इस समय दक्षिण अफ्रीका में टेस्ट सीरीज खेलने के लिए गई हुई है इसके लिए सभी खिलाड़ी दक्षिण अफ्रीका भी पहुंच गए हैं विराट कोहली सीरीज में भारतीय टीम की कप्तानी संभालने वाले हैं हाल ही में प्रेस कॉन्फ्रेंस में बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के बयान को झूठा बताने वाले कोहली सीरीज से पहले ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं।

हालांकि इसका कारण क्रिकेट में उनके रिकॉर्ड नहीं बल्कि प्रेस कॉन्फ्रेंस में उपजा विवाद है विराट कोहली के फैन सोशल मीडिया पर उनके नाम को ट्रेंड करने में लग गए हैं शुक्रवार को टॉप ट्रेंड ट्रेंड में विराट कोहली का नाम रहा #WorldStandsWithKohli ने इसे लेकर कई हजार ट्वीट किए गए।

विराट कोहली के फैन सपोर्ट में उतर गए हैं शुक्रवार को उनका नाम ट्रेंड भी कर रहा था उनके फैंस ने हैशटैग बनाया #WorldStandsWithKohli भी बनाया है जो टॉप ट्रेंड में शामिल रहा उनके फैंस ने उनसे जुडी तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है 'कुछ लोग नफरत करते हैं लेकिन कई करोड़ लोग उनसे प्यार करते हैं।


वही एक यूजर ने लिखा कि विराट कोहली का अपमान नहीं सहेगा हिंदुस्तान विराट ने दावा किया था कि टी-20 फॉर्मेट में कप्तानी छोड़ने को लेकर उनसे किसी ने कुछ नहीं कहा था और वनडे कप्तानी से हटाने की जानकारी भी उन्हें चयन समिति की बैठक से डेढ़ घंटे पहले दी गई थी।

Related News