टीम इंडिया के बल्लेबाज विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की बच्ची वामिका की तस्वीरें और वीडियो रविवार (23 जनवरी) को केपटाउन में भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका के तीसरे वनडे के दौरान ब्रॉडकास्टर्स द्वारा उनके चेहरे का खुलासा करने के बाद वायरल हो गई हैं।

मैच के दौरान, लाइव टेलीकास्ट में दिखाया गया कि बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का दर्शकों के बीच खड़ी हैं और वामिका को अपनी बाहों में लिए हुए हैं और कोहली के लिए चीयर कर रही हैं, जिन्होंने अपना अर्धशतक पूरा करने के बाद अपनी पत्नी और बेटी की ओर इशारा किया था।

इस बीच, कैमरा में अनुष्का और वामिका को लगभग दस सेकंड तक दिखाया गया, जिससे पहली बार स्टार किड का फेस नजर आया।

इस बीच, ट्विटर पर फैंस वामिका कोहली को पहली बार देखकर बेहद खुश हो रहे हैं और उन्हें यह भी लगता है कि बच्ची अपने पिता के समान है, जैसा कि कई लोगों ने उसे विराट कोहली की "जेरोक्स कॉपी" करार दिया था।

क्रिकेट के मोर्चे पर, कोहली को फिर से 71 वां अंतरराष्ट्रीय टन स्कोर करने से चूकने का पछतावा होगा क्योंकि वह 65 रन पर आउट हो गए थे।

क्विंटन डी कॉक के आक्रामक शतक और रस्सी वान डेर डूसन के अर्धशतक के बाद दक्षिण अफ्रीका की टीम पहले बल्लेबाजी करने के लिए 287 रन पर ऑलआउट हो गई। जवाब में केएल राहुल की अगुवाई वाली टीम इंडिया 49.2 ओवर में 283 रन पर ऑल आउट हो गई।

Related News