भारत के कप्तान विराट कोहली और उनकी बॉलीवुड स्टार पत्नी अनुष्का शर्मा भारत के टॉप पावर कपल में से एक हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इनकी कुल नेटवर्थ 1200 करोड़ रुपये से अधिक होगी लेकिन इसके बावजूद ये काफी डाउन तो अर्थ हैं।

भारतीय टीम के पूर्व सीनियर चयनकर्ता सरनदीप सिंह ने खुलासा किया कि कोहली मैदान से बाहर और बाहर दोनों जगह 'डाउन टू अर्थ' हैं। अगर आप उन्हें (कोहली) मैचों में देखते हैं, तो वह बल्लेबाजी और क्षेत्ररक्षण के दौरान हमेशा चार्ज रहते है। उन्हें देख कर लगता है कि वे कभी किसी की सुनते नहीं है। लेकिन वो घर में ऐसे नहीं है।

पूर्व भारतीय क्रिकेटर और सिलेक्टर शरणदीप सिंह ने एक इंटरव्यू में बताया है कि 'विराट के घर पर कोई नौकर नहीं हैं। जब भी कोई उनके घर पर जाता है तो वे दोनों खुद अपने हाथों से खाना सर्व करते हैं। इससे ज्यादा आपको क्या चाहिए? विराट-अनुष्का आपके साथ बैठकर बात करते हैं, आपके साथ डिनर पर बाहर जाते हैं, यही तो सब चाहते हैं। वे दोनों बेहद डाउन टू अर्थ हैं।'

कोहली और अनुष्का कथित तौर पर वर्ली के एक आलीशान फ्लैट में रहते हैं, जिसकी कीमत 34 करोड़ रुपये से अधिक है। इसलिए यह वास्तव में आश्चर्यजनक है कि भारतीय कप्तान अपने घर पर किसी भी नौकर को नहीं रखते हैं। कोहली और अनुष्का हाल ही में एक बेटी के माता-पिता बन गए, जिसका नाम उन्होंने वामिका रखा है।

सरनदीप सिंह ने कहा कि “जब भी विराट आता है, टीम की बैठकें 1, 1.5 घंटे चलती थीं। विराट एक अच्छे श्रोता हैं। मुझे नहीं पता कि लोग उसके बारे में क्या सोचते हैं।”

इस बीच, कोहली की अगुआई वाली भारतीय टीम बुधवार (24 फरवरी) से इंग्लैंड के खिलाफ डे / नाइट पिंक बॉल टेस्ट में परचम लहराएगी।

Related News