यूएई में इन दिनों आईपीएल 2020 खेला जा रहा है जिसमें क्रिकेट के मैदान पर टीमें खुद को बेहतर बनाने के लिए खूब पसीने बहा रहे है। वहीं अन्य सीजन के मुकाबले इस सीजन विराट कोहली की टीम आरसीबी काफी बेहतर प्रदर्शन कर रही है। ऐसे में विराट और आरसीबी को सपोर्ट करने बॉलीवुड अभिनेत्री और विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा भी यूएई पहुंची हुई है। कई बार अनुष्का को मैदान में विराट का हौसला आफजाई करते हुए भी देखा गया है।

 इन सबके कप्तान विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर साझा की है जिसमें वह अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में अनुष्का और विराट कोहली अटलांटिस द पाम, रिसॉर्ट्स के सामने समुद्र में दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर में दोनों एक-दूसरे के प्यार में पड़ते नजर आ रहे हैं। दोनों की यह तस्वीर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। बता दें कि दोनों की यह तस्वीर बेहद खूबसूरत है। दोनों को सूर्यास्त के बीच एक-दूसरे के करीब आते देखा गया है। जबकि उनके बीच एक खूबसूरत इमारत दिखाई देती है। दोनों आधे डूबे हुए हैं और एक दूसरे को देख रहे हैं। 

हालांकी इन सबके बीच कई लोगों ने पूछा है कि भाई ये फोटो क्लिक करने वाले फोटोग्राफ कौन है। तो इस तस्वीर को शेयर करते हुए विराट कोहली ने यह भी कहा है, जिन्होंने उनकी और अनुष्का की सबसे कूल तस्वीर क्लिक की है। इस सावल के जवाब देते हुए विराट ने इस शानदार फोटो लेने का श्रेय आरसीबी में उनके जोड़ीदार एबी डिविलियर्स को दिया है। यानी इस फोटो को खीचने वाला कोई नही एबी डिविलियर्स हैं। एबी डिविलियर्स ने भी इस पर प्रतिक्रिया दी है। 

Related News