pc: abplive

लखनऊ सुपर जाइंट्स ने अपने आखिरी मैच में मुंबई इंडियंस को हराया था। यह मुंबई का आईपीएल 2024 का फाइनल मैच था। टीम पॉइंट टेबल में सबसे नीचे रही। मुंबई ने इस सीजन के लिए हार्दिक पंड्या को कप्तान नियुक्त किया था। रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाए जाने के बाद काफी कुछ बदल गया. लखनऊ और मुंबई के बीच मैच के बाद रोहित को टीम की मालिक नीता अंबानी के साथ बातचीत करते देखा गया।

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें रोहित शर्मा और नीता अंबानी बातचीत करते नजर आ रहे हैं। यह स्पष्ट नहीं है कि वे क्या चर्चा कर रहे हैं। हालांकि, कुछ फैन्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अनुमान लगाया है कि रोहित मुंबई इंडियंस नहीं छोड़ेंगे। लेकिन इसे लेकर कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं है।

हाल ही में रोहित का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह टीम के मौजूदा हालात पर चर्चा कर रहे थे। ये वीडियो भी काफी वायरल हुआ था। दावा किया गया था कि रोहित और पंड्या के रिलेशंस अच्छे नहीं है। पंड्या जिस तरह से टीम का नेतृत्व कर रहे थे वह उनके टीम के कई खिलाडियों को पसंद नहीं आ रहा है।

पंड्या पिछले सीजन में गुजरात टाइटंस के कप्तान थे। उन्होंने टीम का नेतृत्व तो अच्छा किया, लेकिन मुंबई में उनका प्रदर्शन उम्मीदों के अनुसार नहीं रहा। पंड्या की कप्तानी में मुंबई ने आईपीएल 2024 में 14 मैच खेले, जिनमें से सिर्फ 4 में जीत मिली और 10 मैचों में हार का सामना करना पड़ा। मुंबई प्वाइंट टेबल में सबसे नीचे रही.

Related News