नई दिल्ली: नीरज चोपड़ा इन दिनों टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतकर छुट्टियां मना रहे हैं. नीरज ने एक छोटा ब्रेक लिया है और अब मालदीव में वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं। मालदीव में नीरज को अपने खेल और भाले से कितना प्यार है इसकी भी एक झलक इस बात की भी है। मालदीव से नीरज का एक वीडियो वायरल हो रहा है.

नीरज के मालदीव दौरे की शुरुआत फुरवारी रिजॉर्ट से हुई। 23 साल के नीरज ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह स्कूबा डाइविंग का मजा लेते नजर आ रहे हैं। वीडियो में नीरज को पानी की गहराई में भाला बजाते हुए दिखाया गया है। नीरज ने अंडरवाटर रनअप लिया और भाला फेंकने का अपना अंदाज दिखाया। नीरज ने वीडियो पोस्ट करते हुए इसे कैप्शन दिया, 'आसमान पर या जमीन पर या पानी के नीचे, मैं हमेशा सिर्फ भाला के बारे में ही सोच रहा हूं।' इसके बाद नीरज ने लिखा, 'ट्रेनिंग शुरू हो गई है।' इस गोल्डन बॉय वीडियो के बैकग्राउंड में एआर रहमान का 'वंदे मातरम' गाना भी सुनाई दे रहा है.


भारत द्वारा एथलेटिक्स में अपना पहला स्वर्ण पदक जीतने के बाद नीरज का कार्यक्रम व्यस्त था। टीवी विज्ञापनों से लेकर टीवी शो, अभिनंदन समारोह और इंटरव्यू अब नीरज चोपड़ा के जीवन का एक प्रमुख हिस्सा बन गए हैं। इसलिए उन्होंने ट्रेनिंग से पहले एक छोटा ब्रेक लिया है ताकि वह खुद को तरोताजा कर सकें।

Related News