टी-20 वर्ल्ड कप 2020 पहली बार यह टूर्नामेंट ऑस्ट्रेलिया में खेला जा रहा है। पांच हफ्ते चलने वाला यह टूर्नामेंट 18 अक्टूबर से 15 नवंबर 2020 तक ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जाएगा। लेकिन इसी बीच ऐसी खबर है कि टी-20 वर्ल्ड कप 2020 के लिए इस 4 भारतीय खिलाड़ी को टीम में मुश्किल ही जगह मिलेगी। ये चार भारतीय खिलाड़ी टी-20 वर्ल्ड कप से बाहर हो सकते हैं।

1. ऋषभ पंत: युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत लगातार खराब प्रदर्शन कर रहे हैं। ऋषभ पंत ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध पहले वनडे मैच में चोटिल हो गए और उनको दूसरे वनडे मैच में नहीं खिलाया जाएगा। ऋषभ पंत को टी-20 वर्ल्ड कप 2020 में मुश्किल ही जगह मिलेगी।

2. लोकेश राहुल: भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली लोकेश राहुल को लेकर लगातार प्रयोग कर रहे हैं। कभी उनको ओपनिंग पर तो कभी नंबर 3 पर तो कभी नंबर चार पर बल्लेबाजी के लिए भेजा जाता है। लोकेश राहुल की भारतीय टीम में जगह मुश्किल ही दिख रही है। ये टी-20 वर्ल्ड कप से बाहर हो सकते हैं।

3. महेंद्र सिंह धोनी: हाल ही में महेंद्र सिंह धोनी को बीसीसीआई ने कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट से भी बाहर कर दिया है। अब ये कहना गलत नहीं होगा कि धोनी को टी-20 वर्ल्ड कप की टीम में जगह नहीं मिलेगी।

4. शिखर धवन: ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन लगातार अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं। वो कुछ मैचों में ही अच्छा प्रदर्शन करते हैं। शिखर धवन को टी-20 वर्ल्ड कप में मुश्किल ही जगह मिलेगी।

Related News