pc:abplive

मुंबई इंडियंस के लिए हार्दिक पंड्या की कप्तानी में इस सीजन की शुरुआत अच्छी नहीं रही है। अब तक टीम को 3 मैचों में लगातार हार का सामना करना पड़ा है। मुंबई इंडियंस के खराब प्रदर्शन के बाद हार्दिक पंड्या की कप्तानी पर लगातार सवाल उठ रहे हैं। क्रिकेट फैंस का दावा है कि हार्दिक पंड्या की कप्तानी में मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों के बीच सबकुछ ठीक नहीं है, लेकिन क्या वाकई ऐसा है?

हालांकि, मुंबई इंडियंस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी मस्ती करते नजर आ रहे हैं. इस बीच तमाम अफवाहों के बीच रोहित शर्मा और हार्दिक पंड्या सोशल मीडिया पर मस्ती भरी बातें करते नजर आ रहे हैं। इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं.

मुंबई इंडियंस को पहली जीत का इंतजार

बता दें कि मुंबई इंडियंस प्वाइंट टेबल में सबसे नीचे है. टीम को अपनी पहली जीत का इंतजार है। हार्दिक पंड्या की टीम को अब तक 3 मैचों में लगातार हार का सामना करना पड़ा है. मुंबई इंडियंस को गुजरात टाइटंस ने 6 रनों से हरा दिया। इसके बाद मुंबई इंडियंस सनराइजर्स हैदराबाद से 31 रनों से हार गई। तीसरे मैच में राजस्थान रॉयल्स ने हार्दिक पंड्या की टीम को 6 विकेट से हरा दिया। अब रविवार को मुंबई इंडियंस का मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स से होगा। दोनों टीमों के बीच मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा।

Related News