pc; tv9hindi

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम एक नए विवाद में फंस गए हैं। इन दिनों उनका सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा, जिसमें वह अभ्यास सत्र के दौरान कुछ विवादित कहते नजर आ रहे हैं, जिसके चलते ट्रोल्स उन पर निशाना साध रहे हैं। पाकिस्तानी कप्तान पर आरोप है कि उन्होंने अपने साथी अजमल खान को "गेंडा" कहा। हालांकि, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो से यह स्पष्ट नहीं है कि बाबर ने वास्तव में "गेंडा" शब्द का इस्तेमाल किया था या नहीं।

बाबर के प्रशंसकों का दावा कुछ और
वायरल वीडियो के बाद, बाबर आजम के प्रशंसक पाकिस्तानी कप्तान के बचाव में उतर आए हैं। बाबर के प्रशंसकों का दावा है कि उन्होंने अजमल को "गैंडा" नहीं कहा। इसके बजाय, उनका तर्क है कि पंजाबी में, बाबर ने अजमल खान को "तेरा कैंदा नि सीधा होया" कहा, जिसका अर्थ है "तेरा कैसे सीधे नहीं हुआ।" हालांकि, वीडियो में स्पष्ट ऑडियो न होने के कारण, बाबर के आलोचक उन्हें ट्रोल करना जारी रखते हैं।

आजम खान का है वजन ज्यादा
गौरतलब है कि अजमल खान का वजन काफी अधिक है, जिससे उनके चयन पर अक्सर सवाल उठते रहते हैं। हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के दौरान अजमल खान ने विकेटकीपिंग में कई गलतियां कीं, जिससे उनके वजन को लेकर नए सिरे से सवाल उठने लगे।

पाकिस्तान ने अभ्यास शुरू किया
आयरलैंड और इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में हार के बाद पाकिस्तानी टीम डलास पहुंच गई है। पाकिस्तान का पहला मैच 6 जून को अमेरिका से है। बाबर एंड कंपनी ने प्रेक्टिस सेशन शुरू कर दिया है। डलास के बाद पाकिस्तान को न्यूयॉर्क जाना है और फिर 9 जून को टीम इंडिया से भिड़ना है।

Related News