मिस दिवा यूनिवर्स उर्वशी रौतेला हमेशा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। चाहे वह उनकी पेशेवर उपलब्धियां हो या फैशनेबल लुक, लेकिन जिस चीज पर वह आमतौर पर ध्यान आकर्षित करती हैं, वह है भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी ऋषभ पंत के साथ उनकी नोकझोक। वायरल वीडियो में उन्होंने मीडिया के सामने क्रिकेटर से माफी मांगी है।

खैर, पहले ऐसी कई खबरें आई थीं कि उर्वशी और ऋषभ डेटिंग कर रहे हैं। हालाँकि, भले ही उन दोनों ने इस चीज को कभी स्वीकार या खंडन नहीं किया, लेकिन ऋषभ ने सभी अफवाहों को गलत बताया और अभिनेत्री को अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से ब्लॉक भी कर दिया।

कुछ दिन पहले अगस्त में, उर्वशी रौतेला ने एक मीडिया साक्षात्कार में साझा किया था, “मिस्टर आरपी होटल की लॉबी में आए और मिलना चाहते थे। दस घंटे बीत गए और मैं सो रही थी। मैंने कॉल भी पिक नहीं किए फिर जब मैं उठी तो मैंने 16-17 मिस्ड कॉल देखे और मुझे इतना बुरा लगा कि कोई मेरा इंतजार कर रहा था और मैं उनसे नहीं मिल सकीय। मैंने उनसे कहा था कि जब आप मुंबई आएंगे तो हम मिलेंगे। हम मुंबई में मिले लेकिन पैप्स और सभी के साथ एक बहुत बड़ा ड्रामा हुआ।”

इसके बाद, ऋषभ पंत ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर उर्वशी के लिए लिखा जिसे उन्होंने बाद में हटा लिया। उन्होंने लिखा था, “यह मजेदार है कि कैसे लोग केवल कुछ लोकप्रियता और सुर्खियों में आने के लिए इंटरव्यू में झूठ बोलते हैं। दुख की बात है कि कैसे कुछ लोग शोहरत और नाम के प्यासे होते हैं। भगवान उन्हें आशीर्वाद दें ”। इसके साथ, उन्होंने हैशटैग, 'मेरा पीछा छोड़ो बहन', और 'झूठ की भी लिमिट होती है।"

इस पर, उर्वशी रौतेला ने जवाब दिया था और अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर किया था "छोटू भैया को बैट बॉल खेलना चाहिए ... मैं कोई मुन्नी नहीं हूं बदनाम होने के साथ यंग किड्डो डार्लिंग तेरे लिए #रक्षाबंधन मुबारक हो" और हैशटैग में लिखा, आरपी छोटू भैया, एक साइलेंट लड़की का फायदा ना उठाएं।

अब, इंस्टेंट बॉलीवुड द्वारा साझा किए गए एक वायरल वीडियो में, उर्वशी रौतेला ने अपनी हार स्वीकार की और उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है, “सीधी बात नो बकवास। और इसलिए मैं कोई बकवास नहीं करुँगी”। जब उनसे आगे ऋषभ पंत से कुछ कहने के लिए कहा गया, तो उन्होंने हाथ जोड़कर कहा, "मैं बस इतना कहना चाहती हूं..उम्म..कुछ नहीं। आई ऍम सॉरी ।"

Related News