हेनरिक क्लासेन के मास्टरक्लास ने भुवनेश्वर कुमार के चार विकेट के स्पैल को प्रभावित किया क्योंकि भारत को कटक के बाराबती स्टेडियम में दूसरे टी 20 आई बनाम दक्षिण अफ्रीका में एक और हार का सामना करना पड़ा। भारत के लिए बचे हुए तीनों मैच अब जरूर जीतने वाले मैच होंगे।

इसे ध्यान में रखते हुए, कप्तान ऋषभ पंत कुछ बदलाव कर सकते हैं और अगर ऐसा है, तो यहां शीर्ष खिलाड़ी हैं, जिन्हे भारत तीसरे टी 20 आई बनाम दक्षिण अफ्रीका में शामिल किया जा सकता है।

1. अर्शदीप सिंह

आईपीएल 2022 के सितारों में से एक, अर्शदीप सिंह को तीसरे टी 20 आई बनाम दक्षिण अफ्रीका में आवेश खान के स्थान पर आजमाया जा सकता है, जिन्होंने अच्छी गेंदबाजी की है, लेकिन जरूरत पड़ने पर विकेट देने में नाकाम रहे हैं।

पूरे आईपीएल 2022 में अर्शदीप की सटीक लाइन और लेंथ ने प्रशंसकों और विशेषज्ञों को समान रूप से प्रभावित किया, और इस तरह ऋषभ पंत अच्छी तरह से कोशिश कर सकते थे और बेंच के कुछ युवाओं को मौका दे सकते थे।

2. उमरान मलिक

एक और खिलाड़ी जो आईपीएल 2022 शुरू होने के बाद से काफी चर्चा पैदा कर रहा है वह है उमरान मलिक। निश्चित रूप से आईपीएल में अपने प्रभावशाली प्रदर्शन के दम पर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेलने का मौका पाने का हकदार है।

150 क्लिक से ऊपर लगातार गेंदबाजी करने की क्षमता रखने वाले, निश्चित रूप से उमरान की गति प्रोटियाज बल्लेबाज को एक या दो चिंता दे सकती है।

3. वेंकटेश अय्यर

इस साल की शुरुआत में भारत में पदार्पण करने के बाद, आईपीएल 2021 में अपने प्रभावशाली प्रदर्शन के दम पर, वेंकटेश अय्यर के पास आईपीएल 2022 में प्रभावशाली प्रभावशाली प्रदर्शन नहीं था, लेकिन अपनी हरफनमौला क्षमता के साथ, वह भारत की बल्लेबाजी में कमाल दिखा सकते हैं।

अगर ऋषभ पंत अय्यर पर जुआ खेलने का फैसला करता है, तो वह न केवल कई पदों पर बल्लेबाजी कर सकता है, बल्कि वह एक आसान गेंदबाजी विकल्प भी हो सकता है।

Related News