स्कॉटलैंड के बायें हाथ के स्पिनर मार्क वाट ने आईसीसी टी20 विश्व कप से पहले वर्ष में केवल दो टी20 मैच देने के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) की आलोचना की। भले ही लगभग कोई प्रतिस्पर्धी मैच नहीं थे, स्कॉटलैंड ने सोमवार को आईसीसी टी 20 विश्व कप के पहले दौर के ग्रुप बी मैच में दो बार के टी 20 विश्व कप चैंपियन वेस्टइंडीज को 42 रनों से हराया। बता दे की, वेस्टइंडीज के खिलाड़ी साल भर दुनिया भर में आकर्षक लीग में खेलते हैं, इसलिए क्रिकेट वेस्टइंडीज (सीडब्ल्यूआई) को दुनिया भर के अपने प्रशंसकों से इस खराब प्रदर्शन के लिए माफी मांगनी पड़ी।

हम साल भर में अधिक क्रिकेट खेलने के लिए बेताब थे। यह कोई झूठ नहीं है। जब आप विश्व कप की तैयारी कर रहे हों तो पूरे साल में दो टी 20 का कारक बनाना काफी कठिन होता है। . दुनिया में टीमें।" आयरलैंड के खिलाफ स्कॉटलैंड का दूसरा ग्रुप बी मैच बुधवार को उसी स्थान पर है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, "हम ऐसा करने की कोशिश करते हैं, और हम और क्रिकेट की प्रतीक्षा नहीं कर सकते।" लेकिन अभी, हमें वह लेना होगा जो हमें मिल सकता है और इन आयोजनों के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट बचाने की कोशिश करनी होगी।" टी 20 विश्व कप से पहले, स्कॉटलैंड ने जुलाई में न्यूजीलैंड के खिलाफ घर पर दो मैचों की टी 20 आई श्रृंखला खेली थी, जब कीवी टीम थी अपने यूरोपीय दौरे पर।

लोग बस गूंज रहे हैं , मगर हम जानते हैं कि यह केवल पहला गेम है। हमें अभी अपने आप को शांत रखने की जरूरत है, और इस प्रतियोगिता में अभी भी एक लंबा रास्ता तय करना है।

Related News