क्रिकेट से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबर ... मैदान के अंदर हो या मैदान से बाहर, खिलाड़ियों की रोचक लाइफस्टाइल ... पढ़ने के लिए चैनल फॉलो जरूर करें।

पाकिस्तान क्रिकेट टीम में एक नए तेज गेंदबाज की एंट्री हुई हैं। जिसका नाम हैं वकास मकसूद। वकास मकसूद को पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड के चयनकर्ताओं ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ट्वेंटी-20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज के पाकिस्तानी टीम में शामिल किया हैं। बाए हाथ के तेज गेंदबाज वकास मकसूद ने घरेलू स्तर पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया हैं। 30 वर्षीय वकार ने अपने करियर में 19 टी-20 मैचों में 20 विकेट लिए हैं।

नए चेहरे के रूप में वकास मकसूद के अलावा टीम में अनुभवी खिलाड़ी मोहम्मद हफीज को भी शामिल किया गया हैं। मोहम्मद हफीज को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्तमान टेस्ट श्रृंखला में 18वें खिलाड़ी के रूप में शामिल किया गया था, उन्होंने पहले टेस्ट मैच में शतक जमाया था।

पाक्सितान टी 20 टीम इस प्रकार है : सरफराज अहमद (कप्तान), फखर जमान, मोहम्मद हफीज, साहिबजादा फरहान, बाबर आजम, शोएब मलिक, आसिफ अली, हुसैन तल्लात, शादाब खान, शाहीन शाह अफरीदी, उस्मान खान शानवारी, हसन अली, इमाद वासीम, वकास मकसूद, फहीम अशरफ।

दोस्तों अगर आपको पाकिस्तान की टी 20 क्रिकेट टीम के बारे में कोई प्रतिक्रिया देनी हैं तो हमें कँनेट बॉक्स में लिखें और स्पोर्ट्स चैनल को फॉलो करें।

Related News