भारत के पूर्व स्पिनर अमित मिश्रा ने एक फैन के लिए किए गए जेस्चर के बाद इंटरनेट पर लोगों का दिल जीत लिया। एक ट्विटर यूजर ने क्रिकेटर से 300 रुपये भेजने को कहा ताकि वह अपनी प्रेमिका को डेट पर ले जा सके। इसके बजाय, मिश्रा ने 500 रुपये भेजे और प्रशंसक को शुभकामनाएं देते हुए अपने लेन-देन का एक स्क्रीनशॉट साझा किया।

भले ही वह अपने खेल के दिनों में मेन इन ब्लू के लिए एक महत्वपूर्ण थे, लेकिन जब से मिश्रा ने अपने ट्विटर हैंडल पर मजाकिया अंदाज शेयर करना शुरू किया, तब से उनकी लोकप्रियता एक अन्य स्तर पर पहुंच गई है।

स्पिन विजार्ड ने एक ट्विटर यूजर्स में से एक का दिन बना दिया।

दरअसल बुधवार को सुरेश रैना ने रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज़ 2022 के सेमीफाइनल के दौरान एक शानदार फ्लाइंग कैच लिया। रैना ने ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स के बेन डंक को आउट किया।

रैना के एक कैच पर प्रतिक्रिया करते हुए, मिश्रा ने वीडियो को रीट्वीट किया। रैना के लिए मिश्रा के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने स्पिनर से 300 रुपये भेजने का अनुरोध किया ताकि वह अपनी प्रेमिका के साथ डेट पर जा सकें। फिर उसनेअपना यूपीआई विवरण साझा किया। बकि कई लोग इस पूरी घटना के बारे में सोच रहे थे और मिश्रा ने वास्तव में फैन को 500 रुपये भेज दिए।

भारत के पूर्व स्पिनर ने पूरे लेनदेन का स्क्रीनशॉट ट्वीट करते हुए लिखा, "आपकी डेट के लिए शुभकामनाएं।"

इस बीच रायपुर में बारिश से इंडिया लीजेंड्स और ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स के बीच होने वाला मैच बाधित हो गया और इस तरह इसे गुरुवार तक के लिए टालना पड़ा.

मैच फिर से शुरू हुआ और शेन वॉटसन की टीम अपने-अपने 20 ओवरों में 171/5 का स्कोर बनाने में सफल रही।

Related News