भारत और ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों ने पूर्व क्रिकेटर डीन जोन्स को बॉक्सिंग डे टेस्ट की शुरुआत से पहले अपने घरेलू मैदान एमसीजी पर श्रद्धांजलि दी। इस मौके पर जोन्स की पत्नी, बेटियां और ऑस्ट्रेलिया के महान क्रिकेटर एलन बॉर्डर भी मौजूद थे। जोन्स के परिवार और ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान ने दूसरे टेस्ट के दौरान विदाई चाय ब्रेक में भी हिस्सा लिया।

बॉर्डर, जोन्स की पत्नी जेन और बेटियों ऑगस्टा और फोबे ने मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड की सीमा से लंबी सैर की। उनके हाथ में जोन्स की बैगी ग्रीन कैप, धूप का चश्मा और कूकाबुरा बैट था। उन्होंने मैदान के महान दक्षिणी स्टैंड के किनारे पर अपनी विरासत रखी। केएल राहुल (भारत) और जेम्स पैटिनसन (ऑस्ट्रेलिया), दोनों टीमों के 12 वें खिलाड़ी, बाद में आइटम को सीमा के पास एक सीट पर रखा।

मैदान पर मौजूद 30,000 दर्शकों ने तालियां बजाकर उनका स्वागत किया। इस साल सितंबर में मुंबई में दिल का दौरा पड़ने से जोन्स की मौत हो गई। वह यहां इंडियन प्रीमियर लीग में टिप्पणी करने आए थे। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली, जो अपने जीवन के आखिरी घंटों में जोन्स के साथ थे, "हमने उन्हें श्रद्धांजलि दी।" सभी उन्हें बहुत प्यार करते हैं।

Related News