पाकिस्तान महिला क्रिकेट टीम अंतरराष्ट्रीय स्तर पर काफी अच्छे खेल का प्रदर्शन कर रही हैं। लेकिन आज भी वह भारत की महिला टीम से पीछे ही नजर आती हैं। हालांकि हम यहां किसी के खेल के बारे में ज्यादा अधिक चर्चा नहीं करने वाले हैं लेकिन कुछ पाकिस्तानी महिला खिलाडियों की खूबसूरती के बारे में जरूर चर्चा करेंगे। चलिए देख लेते हैं कुछ ख़ास तस्वीरों को, जिन्हें देखने के बाद आपका मन इनसे नजरें हटाने का नहीं करेगा ...

सना मीर: पाकिस्तान की राष्ट्रीय महिला क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान हैं। वनडे गेंदबाजी में उन्होंने उच्चतम रैंकिंग हासिल की है वह दुनिया में नंबर 4 है। साना मीर ने एशियाई खेलों 2010 और 2014 में पाकिस्तान को दो स्वर्ण पदक दिलाये हैं।

अलीया रियाज: ये महिला पाकिस्तानी क्रिकेटर रावलपिंडी से हैं। इन्होने वन डे और ट्वेंटी -20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में पाकिस्तान महिला क्रिकेट टीम का प्रतिनिधित्व किया है।

आयशा जफर: एक पाकिस्तानी महिला क्रिकेटर, जो पाकिस्तान की राष्ट्रीय महिला क्रिकेट टीम के लिए खेलते हैं। आयशा एक दाहिने हाथ के बल्लेबाज और लेग ब्रेक गेंदबाज हैं।

महम तारिक: ये महिला पाकिस्तानी क्रिकेटर कराची से हैं। इन्होने वन डे इंटरनेशनल और ट्वेंटी -20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में पाकिस्तान महिला क्रिकेट टीम का प्रतिनिधित्व किया है।

सिद्रा अमीन: एक पाकिस्तानी क्रिकेटर हैं जिन्होंने 2011 में पाकिस्तान की राष्ट्रीय महिला क्रिकेट टीम के लिए अपनी शुरुआत की थी। दाएं हाथ के बल्लेबाज, उन्होंने 2013 महिला क्रिकेट विश्व कप में उपस्थितियां दर्ज कराई।

Related News