राज्य सरकार द्वारा खेल आयोजन की स्वीकृति मिलते ही रायपुर में राज्य स्तरीय सीनियर बैडमिंटन प्रतियोगिता का आयोजन किया जायेगा. उक्त प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए खिलाड़ियों को कोरोना के टीके की खुराक लेना अनिवार्य होगा। जिन खिलाड़ियों को टीका लगाया गया है, उन्हें ही खेल में मौका दिया जाएगा। यह निर्णय शनिवार को संघ कार्यालय में छत्तीसगढ़ राज्य बैडमिंटन संघ की आम बैठक में लिया गया।

French Open: Sports Minister Jean-Michel Blanquer expects COVID-19  restrictions to be eased at Roland Garros | Tennis news - Insider Voice

बैठक में रायपुर, दुर्ग, रायगढ़, भिलाई स्टील प्लांट, बालोद और सुकमा सहित अन्य जिलों के अध्यक्षों और सचिवों ने भाग लिया. बैठक की अध्यक्षता वरिष्ठ सदस्य गोपाल शर्मा (कोरबा) ने की। बैठक में बालोद एवं सुकमा जिलों को एक वर्ष के लिए अस्थायी सदस्यता प्रदान करने का निर्णय लिया गया। उन्होंने नए पंजीकृत जिलों की समस्याओं के समाधान के लिए राज्य संघ द्वारा उचित सहयोग और मार्गदर्शन का भी आश्वासन दिया।

वहीं, महामारी के चलते आगामी सत्र की प्रतियोगिताओं की तिथि में बदलाव के मुद्दे पर भी बैठक में चर्चा हुई. उल्लेखनीय है कि दंतेवाड़ा जिले में सीनियर स्टेट बैडमिंटन प्रतियोगिता बीजापुर, मिनी जूनियर स्टेट बैडमिंटन प्रतियोगिता जांजगीर, सब जूनियर स्टेट बैडमिंटन प्रतियोगिता जशपुर, जूनियर स्टेट बैडमिंटन प्रतियोगिता कोरबा जिला वयोवृद्ध राज्य बैडमिंटन प्रतियोगिता आयोजित होने वाली है.

Related News