स्पोटर्स डेस्क। इंग्लैंड और वेल्स की सरजमी पर 30 मई से विश्व कप शुरू हो रहा है। लेकिन इससे पहले टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड के बीच अभ्यास मैच खेला। इस मैच में भारतीय टीम को हार का सामना करना पडा। इस अभ्यास मैच में टीम इंडिया की सलामी जोडी 10 रनों के भीतर ही पवेलियन लौट गई। तो वहीं नंबर चार पर बल्लेबाजी करने आए केएल राहुल भी कुछ खास कमाल नहीं कर सके और महज 6 रन बनाकर ही आउट हो गए। इसके साथ ही एक बार फिर से यह सवाल खडा हो गया कि टीम इंडिया में नंबर चार पर कौन शानदार बल्लेबाजी करेगा।


आपको बता दें कि भारतीय टीम में नंबर चार की परेशानी हमेशा से रही है। हालांकि इससे पहले कोच रवि शास्त्री ने कहा था कि टीम का हर बल्लेबाज नंबर चार पर बल्लेबाजी करने के लिए तैयार है। लेकिन न्यूजीलैंड के खिलाफ एक बार फिर से टीम इंडिया की इस कमी की पोल खुल गई है।


भारतीय टीम ने इस नंबर के लिए पिछले दो साल से कई बदलाव किए। टीम मैनेजमेंट ने युवराज सिंह से लेकर अंबाती रायडू तक को इस नंबर पर खिलाया। लेकिन किसी भी बल्लेबाज ने इस नंबर पर निरंतर प्रदर्शन नहीं किया। विश्व कप के लिए टीम के चयन से पहले कयास लगाया जा रहा था कि अंबाती रायडू को इस नंबर के लिए जगह मिल सकती है। विश्व कप टीम में रायडू को शामिल नहीं किया गया। अब नंबर चार के लिए विजय शंकर को मौका दिया गया है।

विश्व कप से पहले टीम इंडिया के लिए आई खुश खबरी, यह चोटिल खिलाड़ी हुआ फिट

विश्व कप से पहले इंग्लैंड को लग सकता है बड़ा झटका, वॉर्म-अप मैच में तीन खिलाड़ी हुए चोटिल

Related News