इंटरनेट डेस्क। आजकल हर कोई महेंद्र सिंह धोनी की सन्यास लेने की बात को लेकर हैरान है लेकिन अब उन्होंने इस बात पर बिराम लगा दी है।

भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने विराट कोहली की तारीफ करते हुए कहा कि वर्तमान कप्तान ने पिछले कुछ वर्षों में जो लाजवाब प्रदर्शन किया है उससे वह पहले ही ‘महानतम' बनने के करीब पहुंच गया है। इसलिए मैं उसके लिए बहुत खुश हूं और जिस तरह से वह पिछले कुछ वर्षों में हर देश में अच्छा प्रदर्शन कर रहा है वह लाजवाब है।

विकेटकीपर बल्लेबाज धोनी ने अपने संन्यास को लेकर उड़ रही अफवाहों पर भी विराम लगाते हुए स्पष्ट किया कि इंग्लैंड में 2019 में होने वाले विश्व कप तक वह कोई फैसला नहीं ले रहे हैं। आपको बता दें कि पिछले महीने इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी वनडे के बाद धोनी अंपायर से बॉल लेते देखे गए, इसके बाद से ही लोगो को ऐसा लगा की महेंद्र सिंह बहुत जल्द भारतीय क्रिकेट से संन्यास लेने वाले है।

इस मामले पर उन्होंने कहा- मैंने गेंद इसलिए मांगी क्योंकि मैं यह देखना चाहता था कि हम पर्याप्त रिवर्स स्विंग क्यों हासिल नहीं कर पाए। अगले साल हमें इंग्लैंड में विश्व कप खेलना है और हमें यह सुनिश्चित करना होगा कि हमें रिवर्स स्विंग मिले क्योंकि यह महत्वपूर्ण है।

Related News