स्पोटर्स डेस्क। आईसीसी क्रिकेट विश्वकप 30 मई से इंग्लैंड—वेल्स में खेला जाएगा। विश्व कप के लिए भारतीय टीम इंग्लैंड पहुंच गई है। तो वहीं इस बार विश्वकप में टीम इंडिया की कमान विराट कोहली के हाथों में है। इसके अलावा कोहली इस समय शानदार फॉर्म में चल रहे है। लेकिन भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज खिलाडी सचिन तेंदुलकर का मानना है कि विराट अकेले विश्व कप नहीं जीता सकते। इसके लिए दूसरे खिलाडियों को भी अच्छा प्रदर्शन करना होगा।

पीटीआई से बात करते हुए सचिन ने कहा कि आपके पास हर मैच में उम्दा प्रदर्शन करने वाले कुछ खिलाडी होते है। लेकिन टीम के सहयोग के बिना आप कुछ नहीं कर सकते है। एक खिलाड़ी के दम पर टूर्नामेंट नहीं जीता जा सकता। बिल्कुल नहीं। दूसरों को भी हर अहम चरण पर अपनी भूमिका निभानी होगी। ऐसा नहीं करने पर निराशा ही हाथ लगेगी।

पूर्व खिलाडी ने कहा कि इस बार विश्व कप में कलाई के स्पिनर्स की भूमिका अहम होगी। भारत के पास चहल और कुलदीप यादव के रूप में दो शानदार गेंदबाज है। हालांकि वे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू सीरीज में उतने प्रभावी नहीं रहे। इसके बाद कहा कि ऐसे कई गेंदबाज हैं जिन्हें बल्लेबाज बखूबी भांप लेते हैं लेकिन फिर भी उन्हें विकेट मिलते हैं। कुलदीप और चहल को ऑस्ट्रेलिया सीरीज को लेकर ज्यादा परेशान होने की जरूरत नहीं है।

विश्व कप से पहले बटलर ने कोहली-स्मिथ के लिए दिया चौकाने वाला बयान

कप्तान कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा है इस गंभीर बीमारी से परेशान, विश्व कप में देगी टीम इंडिया का साथ

Related News