लखनऊ सुपर जायंट्स के मुख्य कोच एंडी फ्लावर इंडियन प्रीमियर लीग की मेगा नीलामी के लिए पाकिस्तान सुपर लीग सीजन को बीच में ही छोड़कर भारत आने वाले हैं। पीएसएल में मुल्तान सुल्तान्स टीम से जुड़े हुए हैं और आईपीएल 2022 की मेगा नीलामी 12-13 फरवरी तक बेंगलुरु में होने वाली है। मुल्तान सुल्तान्स के साथ व्यस्त कोच एंडी फ्लावर लखनऊ टीम की सहायता के लिए मेगा नीलामी में हिस्सा लेंगे।

कुछ समय पहले लखनऊ सुपर जायंट्स ने एंडी फ्लावर को अपनी टीम का मुख्य कोच बनाया था। एंडी इससे पहले 2020 और 2021 सीज़न में पंजाब किंग्स के कोच के रूप में काम कर रहे थे। आईपीएल के इस सीजन में फ्लावर और केएल राहुल की कप्तान और कोच की जोड़ी भी देखने को मिलेगी. इससे पहले दोनों पंजाब किंग्स से जुड़े थे, मुल्तान सुल्तान्स की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि एंडी वर्चुअल माध्यम से टीम से जुड़े रहेंगे।

13 फरवरी के बाद वह फिर से टीम से जुड़ेंगे। पाकिस्तान सुपर लीग के इस सीजन में मुल्तान सुल्तान्स ने अच्छा प्रदर्शन किया है. मुल्तान 4 मैचों में 4 जीत और 8 अंकों के साथ लीग में शीर्ष पर बना हुआ है। मेगा नीलामी से पहले, लखनऊ ने केएल राहुल, मार्कस स्टोइनिस और युवा रवि बिश्नोई को अपनी टीम में शामिल किया था। एंडी फ्लावर ने लखनऊ की टीम में शामिल होने के बाद कहा था कि वह नई टीम के साथ काम करने को लेकर बेहद उत्साहित हैं।

Related News