इंटरनेट डेस्क। दोस्तों, आज हम अपने इस आर्टिकल से भारत के उन खिलाड़ियों के बारें में बताने जा रहे है। जिनके बीच मैदान के बाहर भी गहरी दोस्ती है। तो आइए नजर डालिए उन भारतीय खिलाड़ियों पर जिनकी है गहरी दोस्ती।

महेंद्र सिंह धोनी और सुरेश रैना : भारतीय टीम के पूर्व कप्तान व विकेटकीपर बल्लेबाज महेन्द्र सिंह धोनी और टी20 के स्पेशलिस्ट खिलाड़ी सुरेश रैना की दोस्ती बहुत गहरी है। इन दोनों की जोड़ी ने कई मैचों में टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई है। धोनी और रैना आईपीएल के पहले सीजन से एक साथ एक ही टीम से मैदान में उतरे है।

विराट कोहली और केएल राहुल : भारतीय टीम के वर्तमान कप्तान विराट कोहली और ओपनर बल्लेबाज केएल राहुल का भी मैदान के अलावा बाहर भी अच्छी दोस्ती है। दोनों की मैदान में खूब पटती नजर आती है। केएल राहुल ने विराट कोहली की कप्तानी में ही अपने इंटरनेशनल करियर की शुरूआत की थी।

रोहित और हार्दिक पांड्या : हिटमैन रोहित शर्मा और आॅलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या के बीच भी मैदान में शानदार पटती नजर आती है। दोनों मैदान में जमकर मस्ती करते नजर आते है। रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या ने कई मैचों में टीम को विजयी बनाने में अहम योगदान दिया है। आईपीएल में ये दोनों एक ही टीम से मैदान में नजर आते है।

रविन्द्र जडेजा और आर अश्विन : आॅलराउंडर खिलाड़ी रविन्द्र जडेजा और प्रमुख स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन की जोड़ी ने भी भारत को कई मैचों में जीत दिलाने में शानदार भूमिका निभाई है। इन दोनों की स्पिन गेंदबाजी ने किसी समय कहर बरपा रखा था। अश्विन और जडेजा की मैदान में अच्छी दोस्ती नजर आती है।

Related News